थांवला व हिसामपुर में दो  कोरोना पॉजिटिव मरीज आए

देवली उपखण्ड के थांवला व हिसामपुर गांव में दो कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए। इन मरीजों के सैम्पल पिछले दिनों केकड़ी में लिए गए थे।

By: pawan sharma

Published: 27 Jul 2020, 06:06 PM IST

देवली. उपखण्ड के थांवला व हिसामपुर गांव में दो कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए। इन मरीजों के सैम्पल पिछले दिनों केकड़ी में लिए गए थे। ऐसे में अब कोरोना ने ग्रामीण क्षेत्र में भी पैर पसारने शुरू कर दिए।राजकीय अस्पताल के चिकित्सक राजकुमार गुप्ता ने बताया कि हिसामपुर से ३५ वर्षीय युवक व थांवला से २८ वर्षीय महिला संक्रमित पाई गई है। ऐसे में उपखण्ड के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमितों की संख्या आधा दर्जन पहुंच गई। उधर, संक्रमण की सूचना से ग्रामीणों में हडक़म्प मच गया। सूचना पर देवली तहसीलदार रमेश, नायब तहसीलदार, थाना प्रभारी सतेन्द्र सिंह नेगी सहित अधिकारी पहुंचे। टीम ने सम्पर्क में आए लोगों के सैम्पल लिए है।


पॉजिटिव की संख्या हुई २५४
टोंक. जिले में कोरोना वायरस पॉजिटिव के आने का सिलसिला जारी है। जिले के हीसामपुर व थांवला गांव में रविवार को भी दो पॉजिटिव आए हैं। इन दोनों की रिपोर्ट अजमेर जिले के केकड़ी अस्पताल में की गई थी। ऐसे में अब जिले में कुल पॉजिटिव की संख्या २५४ हो गई है।

अब तक १६११९ लोगों के नमूने लिए जा चुके हैं। कुल २५४ में से २१२ पॉजिटिव स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। बकाया ५२० नमूनों की जांच बाकी है। जबकि चिकित्सा विभाग ने रविवार को और ६५ नमूने भेजे हैं। इधर, शहर में लगातार मिल रहे कोरोना पॉजिटिव के चलते प्रशासन की ओर से रविवार को अवकाश के आदेश के बाद बाजार में सन्नाटा रहा। वहीं बाजार खुलने का समय सुबह ९ से शाम ७ बजे तक है।

Corona virus
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned