scriptसडक़ दुर्घटना में चार घायल, ट्रक की चपेट में आई दो कार | Four injured in a road accident | Patrika News

सडक़ दुर्घटना में चार घायल, ट्रक की चपेट में आई दो कार

locationटोंकPublished: Jan 18, 2020 07:34:09 pm

Submitted by:

pawan sharma

टोडारायसिंह-मालपुरा मार्ग पर गुरुवार देर रात कोहरे के चलतेे एक ट्रक ने दो कारों के टक्कर मार दी, जिसमें गंभीर रूप से घायल चार जनों को मालपुरा चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद तीन को जयपुर रेफर किया है।

सडक़ दुर्घटना में चार घायल, ट्रक की चपेट में आई दो कार

सडक़ दुर्घटना में चार घायल, ट्रक की चपेट में आई दो कार

टोडारायसिंह. टोडारायसिंह-मालपुरा मार्ग पर गुरुवार देर रात कोहरे के चलतेे एक ट्रक ने दो कारों के टक्कर मार दी, जिसमें गंभीर रूप से घायल चार जनों को मालपुरा चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद तीन को जयपुर रेफर किया है। पुलिस ने बताया मालपुरा की ओर से दो कार आ रही थी।
इसी बीच श्रीनगर के निकट टोडारायसिंह की ओर से तेज गति में आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें कार में सवार टोडारायसिंह निवासी तालीम पुत्र मोहम्मद इस्माइल व निजाम पुत्र अल्लाउद्दीन, बघेरा निवासी दिवांशु शर्मा तथा किशनगढ़ निवासी विरेन्द्र पुत्र शंभूसिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।
इधर, घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। वहीं टोडारायसिंह से आ रहे परिचित ने उन्हें मालपुरा चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सको ने निजाम, तालीम व विरेन्द्र की हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया है।
चालकों को जेल भेजा
दूनी. एसआइटी व दूनी पुलिस की ओर से पकड़े बजरी भरी ट्रैक्टर-ट्रॉलियों के गिरफ्तार चालकों को शुक्रवार को दूनी न्यायालय में पेश करने पर न्यायिक मजिस्ट्रेट ने उन्हें जेल भेज दिया। थानाप्रभारी बाबूलाल टेपण ने बताया कि आरोपी चालक कालाकाकरा ढाणी निवासी मुकेश, बंथली निवासी गिर्राज, सावरमल व रमेश है।
उन्होंने बताया कि सूचना के बाद एसआइटी के निर्देशन में पुलिस जाप्ते ने बजरी से भरी चार व एक खाली ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालकों को गिरफ्तार किया था। वहीं पुलिस की रैकी कर रही दो कार मोटर व्हीकल एक्ट में जप्त कर छह आरोपी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो