राजस्थान में जयपुर कोटा मार्ग पर दुर्घटना में चार दोस्तों की मौत, एक गम्भीर घायल

जयपुर कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सरोली मोड़ के पास सडक़ दुर्घटना में पांच दोस्तों में से चार की मौत हो गई।

By: pawan sharma

Updated: 31 Jul 2021, 01:55 PM IST

दूनी. कार में सवार होकर खुशी-खुशी हंसते हुए उदयपुर की वादियों मैं घुमने करने जा रहे पांच दोस्तों में से चार की शुक्रवार देर रात को जयपुर कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सरोली मोड़ के पास सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई। जबकि एक गंभीर घायल को जयपुर रैफर कर दिया जहां पर उसका उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार कामा भरतपुर निवासी हेमंत अग्रवाल पुत्र राजेन्द्र अग्रवाल, दिवाकर शर्मा पुत्र पवन शर्मा, अरिहंत जैन पुत्र कुमकुम उर्फ राजू जैन, गुलशन पुत्र हरभजन राजपूत और ड्राइवर कृष्णा पुत्र बाबूलाल सैनी कार से द्वारा भरतपुर से उज्जैन के लिए घुमने निकले थे।

जिनकी कार का देर रात को जयपुर कोटा मार्ग पर सरोली मोड के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक्सीडेन्ट हो गया। जिसमें हेमंत , दिवाकर शर्मा, अरिहंत जैन, ड्राइवर कृष्णा की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य गुलशन पुत्र हरभजन राजपूत के गंभीर घायल होने पर टोंक सआदत अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के लिए रेफर कर दिया।


सभी भरतपुर जिले के रहने वाले हैं । सभी की उम्र 20 से 22 वर्ष बताई जा रही है।
पांचों दोस्त उदयपुर घूमने के लिए कार से रवाना हुए थे। रात ग्यारह बजकर तीस मिनट पर राजमार्ग के एक ढाबे पर उन्होने खाना भी खाया। खाना खाने के बाद सभी कार से उदयपुर के लिए रवाना हो गए।

इसी दौरान अचानक सरोली मोड़ चौराहे पर बिना देखे मार्ग पर आए वाहन से उनकी कार टकरा गई। अचानक हुई दुर्घटना में चार दोस्तो की मौके पर मौत हो गई जबकि एक गंभीर घायल हो गया। चौराहा स्थित होटल पर बैठे लोग भागकर मौके पर गए ओर पुलिस को घटना की सूचना देकर कार में बुरी तरह फंसे मृतकों एवं घायल को बाहर निकाला।

पुलिस ने मृतकों के शवों को दूनी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जबकि गंभीर घायल को टोंक रैफर कर दिया, जहां पर हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रेफर कर दिया गया। जहां पर उसका उपचार जारी है।

शनिवार सुबह पहुंचे परिजनों के बाद पुलिस ने मृतकों के शवो का पोस्टमार्टम करा शव उन्हें सोप दिया। इधर घाड थाना पुलिस दुर्घटना के कई घंटो बाद यह पता नहीं लगा पाई की दुर्घटना कर फरार हुआ वाहन कोनसा हैं। हालांकि वहां मौजूद लोगों का कहना है कि दूनी की ओर से आईं ट्रेक्टर ट्रॉली कि टक्कर से यह भीषण हादसा हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned