दुर्घटना में कार सवार चार जने गंभीर घायल, दो किया जयपुर रैफर

मालपुरा-केकड़ी स्टेट हाईवे रोड पर सवारिया व उनियारा के बीच कार पलट जाने से उसमेेंं सवार चार जने गंभीर रूप से घायल हो गए। दो की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया है।

 

By: pawan sharma

Published: 15 Jul 2020, 09:29 PM IST

मालपुरा. मालपुरा-केकड़ी स्टेट हाईवे रोड पर सवारिया व उनियारा के बीच कार पलट जाने से उसमेेंं सवार चार जने गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए 108 एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मालपुरा में भर्ती कराया गया, जिनमें से दो की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया।


जानकारी अनुसार सीकर निवासी मनसुख यादव, अलवर निवासी अनिल यादव व आयुष व सोनू कार से अलवर से कोटा जा रहे थे। सवारिया व उनियारा के बीच मार्ग में गड्ढे से बचने के चक्कर में कार पलटी खा गई, जिसमें चारों ही गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको खेतों में कार्य कर रहे ग्रामीणों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर बाहर निकाला तथा 108 एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां मनसुख यादव व अनिल यादव की स्थिति गंभीर होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया।

ट्रैक्टर की टक्कर से एक की मौत
निवाई. बरोनी थानान्तर्गत के गांव कंकराज में बजरी भरने जा रहे ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे 35 वर्षीय रमेश पुत्र कजोड़ भोपा निवासी नयागांव करकड्या की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई और रामफू ल पुत्र राधेश्याम भोपा निवासी नयागांव करकड्या गंभीर घायल हो गया। गंभीर घायल को ग्रामीणों ने उपचार के लिए से सहादत अस्पताल टोंक लेकर गए। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जहां आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को खरी-खोटी सुनाई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया। अस्पताल में रामफू ल की हालत चिंताजनक होने के कारण चिकित्सकों ने गंभीर घायल को जयपुर रैफर कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि अवैध बजरी भरने जा रहे ट्रैक्टर से हुई दुर्घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।


वाहन की टक्कर से घायल

आवां. कस्बे का एक युवक अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल होने पर टोंक सआदत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी अनुसार कस्बे का युवक टोंक से आवां आ रहा था तभी मेहंदवास के पास अचानक सामने से आ रहे अज्ञात वाहन के टक्कर सेगंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे लोगों ने सआदत अस्पताल में भर्ती कराया।

फार्म पॉन्ड में चालक सहित जा गिरा ट्रैक्टर

मालपुरा. उपखंड के पचेवर थाना अंतर्गत कुराड ग्राम में एक ट्रैक्टर दीवार ढहने से फार्म पॉन्ड में चालक सहित जा गिरा। हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी अनुसार कुराड ग्राम में पाचू जाट के खेत में ट्रैक्टर से बुवाई का कार्य किया जा रहा था कि अचानक फार्म पॉन्ड की दीवार ढह जाने से ट्रैक्टर फार्म पॉन्ड में जा गिरा, जिससे चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे खेत में मौजूद लोगों ने तत्काल ही बाहर निकाल लिया। वहीं ट्रैक्टर को क्रेन की सहायता से बाहर निकलवाया गया। परिजनों द्वारा घायल को मालपुरा के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया जाकर उपचार कराया ।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned