बजरी का अवैध परिवहन कर रहे चार ट्रक जब्त

बजरी का अवैध परिवहन कर रहे चार ट्रक जब्त

 

By: pawan sharma

Updated: 26 Dec 2020, 07:18 PM IST

निवाई. अवैध बजरी खनन माफि या के विरुद्ध बीती रात पुलिस उपाधीक्षक बृजेंद्रसिंह भाटी के नेतृत्व कार्यवाही कर बजरी से भरे चार ट्रक जब्त किए गए। पुलिस उपाधीक्षक भाटी ने बताया कि बनास नदी से अवैध बजरी खनन कर परिवहन कर झिलाय की ओर से आ रहे चार ट्रकों की सूचना मिली। सूचना पर उनका पीछा कर चारों ट्रकों को जब्त कर लिया, लेकिन ट्रकों के चालक अंधेरे का फ ायदा उठाकर भाग छूटे। ट्रकों को जब्त कर थाने लाकर खड़ा कर दिया। चारों के विरुद्ध अवैध बजरी खनन कर परिवहन करने का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।


अवैध बजरी से भरा ट्रैक्टर जब्त , रैकी में तीन गिरफ्तार
निवाई. एसआईटी के नेतृत्व में गांव हाडीखुर्द से अवैध बजरी से भरा ट्रैक्टर जब्त किया है। बरोनी थानाधिकारी कैलाश विश्नोई ने बताया कि गश्त के दौरान गांव हाडीखुर्द में अवैध बजरी भरकर खड़ा बिना नंबर का ट्रैक्टर मिला। पुलिस को देखकर चालक ट्रैक्टर को मौके पर छोडकऱ फ रार हो गया।

ट्रैक्टर में अवैध बजरी भरी होने पर जब्त कर लिया। विश्नोई ने बताया कि गश्त के दौरान बजरी की रैकी करने के मामले में गुलाब पुत्र गंगाबिशन मीणा निवासी ढाणीजुगलपुरा, रमेश पुत्र श्रीलाल मीणा निवासी चोरपुरा और देवराज पुत्र कानाराम गुर्जर निवासी आकोडिया को गिरफ्तार कर तीनों से मोटरसाइकिल भी जब्त की है।

बजरी से भरी 2 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त
पीपलू (रा.क.). पीपलू पुलिस ने अवैध बजरी खनन एवं परिवहन की रोकथाम को लेकर कार्रवाई करते हुए दो ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त करने की कार्रवाई की हैं। पीपलू थानाधिकारी हरिनारायण मीणा ने बताया कि झिराना कस्बे से अवैध बजरी भरकर गुजर रहे दो ट्रैक्टर ट्रॉलियों को जब्त करने की कार्रवाई की हैं। ट्रैक्टर ट्रॉलियों के चालकों ने पुलिस को देखकर पहले तो तेज गति से ट्रैक्टर ट्रॉलियों को भगाने की कोशिश की। सफल नहीं होने पर ट्रैक्टर ट्रॉलियों को छोडकऱ चालक मौके से फरार हो गए। जब्त ट्रैक्टर ट्रॉली को सुरक्षार्थ झिराना चौकी पर खड़ा करवाया गया हैं।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned