scriptरसद विभाग ने की कार्रवाई, गैस रिफिलिंग की दुकान से 24 घरेलु गैस सिलेण्डर बरामद | Gas cylinder recovered from gas refilling shop | Patrika News

रसद विभाग ने की कार्रवाई, गैस रिफिलिंग की दुकान से 24 घरेलु गैस सिलेण्डर बरामद

locationटोंकPublished: Jan 06, 2021 08:31:03 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

रसद विभाग ने की कार्रवाई, गैस रिफिलिंग की दुकान से 24 घरेलु गैस सिलेण्डर बरामद
 

राष्ट्र निर्माण के सारथी बने मोदी-पूनिया

राष्ट्र निर्माण के सारथी बने मोदी-पूनिया

टोडारायसिंह. रसद विभाग के प्रवर्तन निरीक्षक, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की खाद्य निरीक्षक टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अनाधिकृत गैस रिफिलिंग की दुकान से 24 एलपीजी के घरेलु गैस सिलेण्डर जब्त किए है। रसद विभाग के प्रवर्तन निरीक्षक मुनेश मीणा व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के खाद्य निरीक्षक सत्यनारायण गुर्जर की अगुवाई में टीम के शहर में पहुंचते ही दुकानदारों में हडक़म्प मच गया।
दुकानदार, दुकानों शटर डाउन करक इधर-उधर हो लिए। इसी बीच भूमि विकास बैंक के पुराने भवन के पास चल रही अवैध रिफिलिंग की दुकान पर पहुंचे संयुक्त दल ने कार्रवाई करते हुए दुकान से एलपीजी के 24 घरेलू गैस सिलेंडर बरामद किए। साथ ही कारों में गैस भरने में प्रयुक्त आने वाली दो मोटर जब्त कर इण्डेन गैस कम्पनी के गैस सिलेण्डरों को स्थानीय एजेंसी को सुपुर्द किया है।
4 दिन पूर्व हुई पिकअप चोरी का नहीं मिला सुराग

अलीगढ़. आमजन में विश्वास अपराधियों में भय का नारा देने वाली अलीगढ़ पुलिस इन दिनों चोरी के प्रकरणों को खुलासा नहीं कर पा रही है, जिससे लोगों में गहरी नाराजगी है। इधर कस्बे के लोगों ने पुलिस की नियमित रात्रि गश्त एवं ल चोरी के प्रकरणों को खुलासा करवाने की मांग की है। कस्बे में गत दिनों पिकअप चोरी के मामले में पुलिस सुराग नहीं लगा पाई, वहीं एक मैरिज गार्डन के सामने वाली गली में से घर के सामने खड़ी मोटरसाइकिल को चोर उड़ा ले गए।
शनिवार की रात्रि अलीगढ़ निवासी हेमंत कुमार की पिकअप गल्र्स स्कूल के पास खड़ी थी। जहां से अज्ञात चोरों ने पिकअप को उड़ा कर ले गए थ।े हालांकि इस मामले में पुलिस सहित पिकअप मालिक ने बैंक एवं पेट्रोल पंप के सीसीटीवी खंगाले, लेकिन अलीगढ़ पुलिस पिकअप व चोरों को 3 दिन बाद भी नहीं तलाश पाई है। इधर, पुलिस की नियमित गश्त नहीं होने से कस्बे के लोगों में गहरी नाराजगी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो