बालिका की कुंए में डूबने से मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

Girl dies due to drowning in well, father alleges murder

By: pawan sharma

Published: 17 Oct 2020, 06:53 PM IST

उनियारा . थाना क्षेत्र के मोहम्मदगढ़ ग्राम मेंं एक 15 वर्षीय बालिका की कुंए में डूबने से मौत हो गई। पुलिस उपाधीक्षक राजेश मलिक ने बताया कि मृतका के पिता कजोड़ पुत्र गोपीलाल मीणा निवासी मोहम्मदगढ़ ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री 16 अक्टूबर को सायं 5 बजे घर पर रो रही थी।

बेटी से पूछने पर उसने बताया कि नरेन्द्र पुत्र भजनलाल, महेन्द्र पुत्र रामकिशन दोनों जाति मीणा निवासी मोहम्मदगढ़ तथा धोलु मीणा निवासी मण्ड़ालिया पिछले 6 माह से मैरा पीछा करते है। तथा बुरा काम करवाने के लिए मजबूर करता है तथा कभी-कभी रास्ता भी रोकते है।

उन्होनें जबरदस्ती मोबाईल एवं सीम देते हुए कहा है कि अगर इस घटना के बारे में घर वालों को बताया तो तुझे व तेरे घर वालों को जान से मार देगें। गांव में मूंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेगें। उन्होनें बताया कि मृतका के पिता द्वारा दर्ज करवाई गई रिपोर्ट में एक अन्य व्यक्ति रामबाबू पुत्र बद्रीलाल मीणा का भी जिक्र करते हुए कहा गया है कि उक्त व्यक्ति ने तीन माह पूर्व घर आकर मारपीट की तथा धमकिया दी कि तेरी लडक़ी के साथ ऐसी घटना कारित करेगें कि वह मूंह दिखाने लायक नहीं रहेगी।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि मृतका का पिता इस आशय कि रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाने के लिए आ गया। जबकि पीछे से तीनों लडक़ों ने षडय़ंत्र रचकर बच्ची को कुंए पर बुलाकर धक्का देकर जान से मार दिया। इस आशय कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद थानाधिकारी नरेन्द्र मीणा मय जाप्ते के मोहम्मदगढ़ पहुंचें।

शनिवार को मृतका का पोस्टमार्टम करवा लाश परिजनों को सौंप दी। उन्होनें यह भी बताया कि मृतका के पिता द्वारा आरोपित किए गए तीनों लडक़ों को थाने लाकर उनसे पूछताछ की जा रही है। इधर सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार शर्मा ने भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। तथा गहराई से अनुसंधान करने के निर्देश जारी किए।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned