scriptपानी लेने गई बालिका की फार्म पौण्ड में डूबने से हुई मौत | Girl's death due to drowning in farm pond | Patrika News

पानी लेने गई बालिका की फार्म पौण्ड में डूबने से हुई मौत

locationटोंकPublished: Mar 02, 2021 07:21:15 pm

Submitted by:

pawan sharma

मालपुरा थानान्तर्गत मंगलवार को मेहरु गांव में छापर की ढाणी के पास बने फार्म पौण्ड में पानी लेने गई 11 वर्षीय मासूम की पांव फिसल जाने से मौके पर ही मौत हो गई।

पानी लेने गई बालिका की फार्म पौण्ड में डूबने से हुई मौत

पानी लेने गई बालिका की फार्म पौण्ड में डूबने से हुई मौत

मालपुरा. उपखण्ड के मालपुरा थानान्तर्गत मंगलवार को मेहरु गांव में छापर की ढाणी के पास बने फार्म पौण्ड में पानी लेने गई 11 वर्षीय मासूम की पांव फिसल जाने से मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी अनुसार मेहरु गांव निवासी पूजा पुत्री हेमराज मेघवंशी ढाणी के पास बने फार्म पौण्ड पर पानी लेने के लिए गई थी कि अचानक पैर फिसल जाने से पानी में डूबने से मौत हो गई, जिसकी सूचना मासूम के साथ गई दूसरी बच्ची ने परिजनों को दी।
पर पहुंचे परिजनों ने फार्म पौण्ड से शव को बाहर निकाला। घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही प्रशिक्षु आईपीएस हर्षित शर्मा एवं मेहरु सरपंच राहुल गुर्जर मौके पर पहुंचे तथा परिवारजनों ने किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं करने पर मना करने पर शव परिवारजन ले गए।

ट्रेन की चपेट में आया युवक
निवाई.जयपुर-मुंबई रेलमार्ग पर मंगलवार की दोपहर ट्रेन की चपेट में आ जाने से 35 वर्षीय एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। बरोनी थानाधिकारी कैलाश विश्नोई ने बताया कि मंगलवार दोपहर को जयपुर से मुंबई की ओर जा रही सुपरफास्ट ट्रेन से गांव नला व मंडालिया के बीच रेलवे ट्रेक पर पेट में आ जाने से धोलू पुत्र मोतीलाल गुर्जर निवासी मंडालिया की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी ट्रेन के गार्ड ने सिरस रेलवे स्टेशन मास्टर की दे दी। रेलवे प्रशासन की सूचना पर बरोनी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो