छात्राओं ने कलक्टर को पत्र लिख 7 दिन की दी चेतावनी, बजरी माफिया के विरुद्ध कार्रवाई की मांग

कस्तूरबा आवासीय विद्यालय की छात्राओं ने सोमवार को बजरी माफि या के विरुद्ध कार्रवाई की मांग लेकर जिला कलक्टर को पत्र भेजा हैं। पत्र में चेतावनी देते हुए छात्राओं ने कलक्टर को अवगत करवाया कि यदि 7 दिन में बजरी परिवहन करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं की गई तो रोड जाम किया जाएगा।

By: pawan sharma

Published: 18 Feb 2020, 10:31 AM IST

निवाई. सिरोही गांव स्थित कस्तूरबा आवासीय विद्यालय की छात्राओं ने सोमवार को बजरी माफि या के विरुद्ध कार्रवाई की मांग लेकर जिला कलक्टर को पत्र भेजा हैं। पत्र में चेतावनी देते हुए छात्राओं ने कलक्टर को अवगत करवाया कि यदि 7 दिन में बजरी परिवहन करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं की गई तो रोड जाम किया जाएगा।

छात्राओं ने बताया कि दत्तवास थाना क्षेत्र के गांव सिरोही में ओवरलोड बजरी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली प्रतिदिन सिरोही में कस्तूरबा आवासीय विद्यालय के सामने से होकर तेज आवाज में टेप चलाकर धड़ल्ले से दौड़ रहे हैं, जिससे दुर्घटना की संभावना हर समय बनी रहती है और पढ़ाई बाधित होती हैं। बालिकाओं ने यह भी बताया कि रात में भी 9 से सुबह 4 बजे तक ओवरलोड बजरी से भरे डंपर व ट्रैक्टर-ट्रॉलियां निकलती रहती है।

जामडोली से बजरी ले जा रहे 4 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त
निवाई. बरोनी पुलिस ने एसआइटी के नेतृत्व में गश्त के दौरान गांव जामडोली से बजरी ले जा रहे 4 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए हैं। बरोनी थानाधिकारी गोविंद सिंह ने बताया कि रविवार की रात को एसआइटी के नेतृत्व में गांव जामडोली से गश्त के दौरान अवैध रूप से बजरी ले जा रहे चार ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए, वहीं चालक मौके से भाग छूटे। सभी ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को थाने ले आए।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned