script

3 साल से फरार चल रहे नकली सोना बेचकर ठगी करने के आरोपी गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Apr 28, 2022 09:24:08 am

Submitted by:

pawan sharma

नकली सोना बेचकर ठगी करने के मामले में पुलिस ने फरार तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
 

3 साल से फरार चल रहे नकली सोना बेचकर ठगी करने के आरोपी गिरफ्तार

3 साल से फरार चल रहे नकली सोना बेचकर ठगी करने के आरोपी गिरफ्तार

पचेवर. पुलिस ने नकली सोना बेचकर ठगी करने के मामले में फरार तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टोंक पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देश पर पचेवर थाना पुलिस ने नकली सोने को असली सोना बताकर लोगों को बेचकर ठगी करने के मामले में तीन साल से फरार 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह नकली सोने को असली बताकर लोगों को बेचकर ठगी करने की वारदात को अंजाम देते थे।नकली सोना बेचकर लोगों से ठगी करने का मामला देवली पुलिस थाने में गत वर्ष 2019 में दर्ज किया गया था। पचेवर पुलिस ने नकली सोना बेचकर लोगों से ठगी करने के फरार मुख्य आरोपी हिराई पत्नी धन्ना राम निवासी अजमेर को बापर्दा गिरफ्तार किया है।
इसी के साथ आरोपी मंजू पत्नी गणेश बावरी तथा गणेश बावरी पुत्र धन्ना राम निवासी अजमेर को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने तीनों आरोपियों को दुदु बस स्टेण्ड से गिरफ्तार किया है।मामले में पूर्व में तीन आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।
फोटो वायरल की धमकी देने के आरोप का मुकदमा दर्ज करवाया
टोंक. जिले के एक थाना क्षेत्र में एक विवाहिता को अकेली देखकर छह दिन पूर्व एक युवक द्वारा अनाधिकृत रूप से घर में घुसकर दुष्कर्म करने के आरोप का मामला दर्ज हुआ है। बुधवार को पीडि़ता महिला ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।जिसमे आरोप लगाया कि गत 21 अप्रेल की रात पीडि़ता घर पर अकेली थी। महिला का पति किसी कार्य से बाहर था। इस दौरान युवक ने उसके घर मे अनाधिकृत रूप से प्रवेश किया। जिसने पीडि़ता को से छीनाझपटी करके जबरन दुष्कर्म किया।
साथ ही उसकी $फोटो भी ले ली। जिसे लेकर आरोपी युवक वायरल करने की धमकी दे रहा है। मामले को लेकर बुधवार को पीडि़ता परिजनों के साथ थाने पहुंची तथा रिपोर्ट दर्ज करवाई। थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है। पीडि़ता का चिकित्सालय में मेडिकल मुआयना भी करवाया गया है।वही लड़ाई झगड़े को लेकर युवक ने भी दो दिन पूर्व मारपीट का मामला दर्ज करवाया था।
चक्कर आकर अचैत
दूनी. थाना क्षेत्र के हनुमानपुरा गांव स्थित खेत पर कार्य करने के दौरान मंगलवार किसान अचैत होकर गया। परिजन उसे गंभीर हालत में दूनी अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के किसान के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। थानाप्रभारी रमेशचंद मीणा ने बताया की मृतक हनुमानपुरा थाना दूनी निवासी जगदीश (43) पुत्र कानाराम गुर्जर है। उन्होंने बताया की जगदीश अपने खेत पर ज्वार की फसल को पानी पिलाने गया था, इसी दौरान वह चक्कर आकर अचैत हो गया और वही गिर गया। खेत पर मौजूद परिजन उसे अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो