scriptआग से चारा सहित हजारों रुपए का सामान राख | Goods including fodder ashes from the fire | Patrika News

आग से चारा सहित हजारों रुपए का सामान राख

locationटोंकPublished: Oct 21, 2021 05:53:15 pm

Submitted by:

pawan sharma

घाड़ थाना क्षेत्र के दोलतपुरा गांव स्थित खेतों में रखे चारा, सामान सहित छप्पर एवं सामान में बुधवार दोपहर बाद अज्ञात कारणों से आग लग गई

आग से चारा सहित हजारों रुपए का सामान राख

आग से चारा सहित हजारों रुपए का सामान राख

दूनी. घाड़ थाना क्षेत्र के दोलतपुरा गांव स्थित खेतों में रखे चारा, सामान सहित छप्पर एवं सामान में बुधवार दोपहर बाद अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। सूचना पर पहुंची दमकल ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। इससे पहले सारा सामान जलकर राख हो गया।

थाना एएसआई गोपालनारायण शर्मा ने बताया की आग दोलतपुरा निवासी किशनगोपाल एवं सुशीला बारहठ के खेत में लगी। उन्होंने बताया की आग से दोनो पीडि़तों के 55 हस्ति पाइप, पांच ट्रॉली ज्वार की कड़पी सहित पशुओं के लिए बनाया छप्पर व लोहे के बक्से में रखे कपड़े जलकर राख हो गए।
गौरतलब है की अचानक किशनगोपाल के खेत में रखी ज्वार की कड़पी ने आग ने आग पकड़ ली और दूसरे खेत में पहुंच गई ओर पशुओं के लिए बनाया छप्पर भी आग की चपेट में आ गया। आग से पाइप सहित हजारों का सामान भी जलकर राख हो गया।
आग की सूचना के बाद वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ ने पुलिस के सहयोग से आस-पास के खेत स्थित कुएं व बोरवेल में लगी मोटर चलाकर आग बुझाने का प्रयास किया। सफलता नहीं मिलने के बाद सूचना पर पहुंची दमकल दो घंटे बाद आग पर काबू पाया।जब तक सारा सामान जलकर राख हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो