video: बूथ सत्यापन बैठक में विधायक मेहता ने कार्यकर्ताओं के दम पर फिर से सरकार बनाने की कही बात

सरकार और कार्यकर्ताओं को परीक्षा में सो प्रतिशत खरा उतरना होगा तब जाकर ही हम आने वाले चुनाव में अपनी सरकार बना पाएंगे।

 

By: pawan sharma

Published: 20 Jul 2018, 06:05 PM IST

टोंक भारतीय जनता पार्टी विधानसभा क्षेत्र टोंक शहर मण्डल की पुन: बूथ सत्यापन की संयुक्त बैठक का आयोजन गुरुवार को विधायक अजीत सिंह मेहता की उपस्थिति एवं भाजपा जिला महामंत्री एवं टोंक विधानसभा प्रभारी दीपक संगत के मुख्य आतिथ्य में टोंक विधानसभा कार्यालय में किया गया।

 


भाजपा शहर महामंत्री राम अवतार धाभाई ने बताया कि बैठक में दीपक संगत ने कहा कि बुथों के सत्यापन का कार्य किया जाना है। इसके लिए अब तक जितने भी बूथ अध्यक्ष बने है उनको अपने बूथ की संख्या का ज्ञान भली भांति होना चाहिए। ये चुनावी वर्ष है इसमें सरकार और कार्यकर्ताओं को परीक्षा में सो प्रतिशत खरा उतरना होगा तब जाकर ही हम आने वाले चुनाव में अपनी सरकार बना पाएंगे।

 

विधायक अजित सिंह मेहता ने विश्वास व्यक्त किया कि हम कार्यकर्ताओं के दम पर फिर से सरकार बनाएंगे। मेहता ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार की ओर से कई जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है इन योजनाओं के माध्यम से हर तबका लाभान्वित हो रहा हैं ।

 

इस दौरान भाजपा शहर मंडल प्रभारी ओमप्रकाश गुप्ताए शहर मण्डल अध्यक्ष विष्णु शर्मा, ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर महामंत्री राम अवतार धाभाई, प्रभु बाडोलिया शिवप्रकाश विजय, माधव दास बालानी, जयनारायण वर्मा, रामबाबू गुप्ता, ताराचंद बाडोलिया विनोद पोरवाल, सीताराम चांवला, नफीस मंत्री, ज्योति भार्गव, अशरफ,भाई , अमजद अली, बलवंत मराठा, राजेश बाडोलिया, सहित बूथ अध्यक्षए शक्ति केंद्र प्रभारीए भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

गांधी पार्क में खोला कांजी हाऊस
आवारा पशुओं कि रोकथाम के लिऐ नगर परिषद टोंक ने कार्यवाही शुरू कर दी है गांधी पार्क टोंक में अस्थाई गोशाला बनाकर गोवंश को पकडाना शुरू कर दिया है । सभापति लक्ष्मी जेन ने बताया कि आवारा पशुओं को पकडकर गाँधी पार्क में बंद किया जाएगा जहा पशुओं के लिऐ चारा पानी की व्यवस्था कर दी गई है ।

 

पकड गए सभी पशुओं को टैग लगाकर चिंहित किया जाएगा । यदि कोई वयक्ति पकड़े गए पशु मालिक बनकर आता है तो पहली बार पकडे गए पशुओं को नियमानुसार कार्यवाही कर छोडा जाएगा । यदि चिन्हित पशु दोबारा आवारा घूमता पाया गया तो पशु मालिक पर भारी जुर्र्माना किया जायगा आयुक्त नगर परिषद टोंक सीमा चौधरी ने बताया कि राज्य सरकार के आदेशानुसार आवारा पशुओं को पकडने के लिए एक टीम का गठन किया गया है जिसमे राजस्व अधिकारी मोती शंकर नगर को प्रभारी अधिकारी व नाथू लाल चावरिया को सहायक प्रभारी नियुक्त किया गया है । जो प्रति दिन की रिपोर्ट देंगे

Patrika
Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned