बजरी भरी 5 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त, एक चालक को किया गिरफ्तार

. सदर थाना पुलिस ने एसआइटी के साथ रविवार को नयागांव स्थित बनास तन से बजरी भरी 5 ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त किया है। वहीं एक चालक को गिरफ्तार किया है।

By: pawan sharma

Published: 16 May 2021, 07:07 PM IST

टोंक. सदर थाना पुलिस ने एसआइटी के साथ रविवार को नयागांव स्थित बनास तन से बजरी भरी 5 ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त किया है। वहीं एक चालक को गिरफ्तार किया है। सदर थाना प्रभारी दशरथसिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश, एएसीपी सुभाषचंद्र मिश्रा और उपाधीक चन्द्रसिंह रावत के निर्देश में सदर थाना पुलिस की टीम एसआइटी के साथ गश्त कर रही थी।

इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि नयागांव बनास तन से अवैध बजरी का खनन व परिवहन किया जा रहा है। ऐसे में टीम मौके पर पहुंची और बजरी भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया। वहीं पुलिस ने एक चालक सोहेला निवासी रामअवतार पुत्र छीतरलाल जाट को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक फरार हो गए।


अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

देवली. पुलिस थाना अंतर्गत नासिरदा पुलिस चौकी क्षेत्र में राणक्या बालाजी रोड हिसामपुर पर अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पकड़ कर पुलिस ने जब्त की है।नासिरदा चौकी प्रभारी एएसआई सत्यनारायण ने बताया कि शनिवार रात्रि को राणक्या बालाजी रोड हिसामपुर में एक बिना नम्बरी ट्रैक्टर ट्रॉली में अवैध बजरी भरी हुई दिखी। जाप्ते ने रुकवाने का ईशारा किया तो ट्रैक्टर चालक ने पुलिस जाप्ते को देखकर ट्रैक्टर को मौके पर छोड़ कर भाग गया। ट्रैक्टर मय ट्रॉली को मौके पर जब्त किया।

पुलिस को गच्चा देकर चालक फरार

देवली.अवैध बजरी खनन एवं परिवहन पर रोक के बावजूद एवं कोरोना संक्रमण में लगी चेक पोस्ट तथा लॉकडाउन के मध्य भी बजरी का खेल चल रहा है। पुलिस अधिकारियों के आदेशानुसार देर रात्रि को पुलिस गश्ती दल ने रामथला चौराहा पर अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त की है, लेकिन ट्रैक्टर चालक पुलिस को देख अंधेरे में भागने में सफल रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रेक्टर मालिक की तलाश शुरू कर दी है।

थानाधिकारी रामनारायण ने बताया कि रात्रि गश्ती दल जयपुर चुंगी नाका से नेगडिया पुलिया होकर रामथला चौराहा पहुंचा। जहां पर एक बिना नम्बरी ट्रैक्टर ट्रॉली के बाजटा गांव की तरफ से आई, जिसको जाप्ते ने रुकवाने का ईशारा किया, तो ट्रैक्टर चालक ने पुलिस जाप्ते को देखकर ट्रैक्टर को रोककर उतरकर मौके से भाग गया।पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त कर वाहन मालिक की तलाश शुरू कर दी है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned