scriptvideo: बजरी से भरा ओवर लोड ट्रेलर अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पलटा | Gravel-filled overload trailer overturns | Patrika News

video: बजरी से भरा ओवर लोड ट्रेलर अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पलटा

locationटोंकPublished: Aug 22, 2019 09:38:53 am

Submitted by:

pawan sharma

Illegal transport of gravel: अवैध बजरी से ओवर लोड भरा एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पलट गया। हादसे में चालक के मामूली चोट आई है।

video: बजरी से भरा ओवर लोड ट्रेलर अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पलटा

video: बजरी से भरा ओवर लोड ट्रेलर अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पलटा

टोंक. लाम्बाहरिसिंह. प्रशासन की अनदेखी से उनियाराखुर्द -पचेवर सडक़ मार्ग पर बजरी से भरे ट्रेलर सरपट दौड़ रहे है। लाम्बाहरिसिंह क्षेत्र के उनियाराखुर्द गांव के समीप बुधवार को अवैध बजरी से ओवर लोड भरा एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पलट गया। हादसे में चालक के मामूली चोट आई है।
read more: Ashok Gehlot V/S Sachin Pilot: डिप्टी सीएम ने अब सीएम की कार्यशैली पर उठाये सवाल! जाने ऐसा क्या बोल गए?

इसके पीछे चल रहा दूसरा ट्रेलर सडक़ किनारे धस गया। लोगों की सूचना पर हल्का पटवारी व पुलिस के आने तक अन्य बजरी से भरे ट्रेलर को चालक भगा ले गए। सडक़ किनारे धसे व पलटे ट्रेलर में भरी बजरी को जेसीबी की सहायता से सडक़ पर खाली कर क्रेन के सहायता से डी मशक्कत कर मौके से वाहनों को हटाया।
read more:बीसलपुर के जलग्रहण क्षेत्र में पानी की आवक हुई कमजोर, बांध से बनास में पानी की निकासी घटाई

हल्का पटवारी रामस्वरुप ने बताया कि टोडारायसिंह तहसील के बोटून्दा के पास से ट्रेलरों में बजरी भर जा रहे थे। इधर, सूचना पर पहुंचे खनिज फोरमेन शोभाराम मीणा ने बताया कि दोनों ट्रेलर जब्त कर थाने पर सुरक्षित रखवाया जा रहा है, साथ ही बताया कि दोनों ट्रेलर से बजरी परिवहन पर करीब दो लाख चालीस रुपए की पेनल्टी वसूली जाएगी।
तीस का चालान कर तीन वाहनों को जब्त किया
दूनी. सरोली-दूनी मार्ग पर थानाप्रभारी नरेश कंवर के निर्देशन में नाकाबंदी लगा वाहनों के चालान किए। अचानक चालान की कार्रवाई से मार्ग पर चलने वाले दुपहियां एवं चौपहियां वाहन चालकों में हडक़म्प मच गया और गलियों से अपने वाहन निकालते रहे।
read more:आयुक्त की कार्यशैली और व्यवहार को लेकर कलक्टर की चौखट पर पहुंचा विवाद,नगरपरिषद की होगी आपात बैठक

इस दौरान पुलिस ने करीब दो दर्जन से अधिक वाहनों का चालान कर तीन वाहनों को जब्त किया। थानाप्रभारी ने थाने के बाहर खड़ी रहकर कार, जीप, ट्रैक्टर, पिकअप, बाइक सहित करीब तीस वाहनों का चालान कर कागजात के अभाव में तीन बाइकों को जब्त किया गया। इस मौके पर कांस्टेबल गिरिराज गुर्जर, यशराज जाट, रणजीत सिंह सहित अन्य मौजूद थे।
वृद्ध के साथ मारपीट
उनियारा. क्षेत्र के अलीगढ़ कस्बे के निवासी रतनलाल (80)पुत्र फूलचन्द महाजन के साथ पिछले दिनों परिजनों द्वारा की गई मारपीट के मामले में न्यायालय के आदेश से अलीगढ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।
दर्ज रिपोर्ट के अनुसार 23 मई को दोपहर के समय वृद्ध रतनलाल अलीगढ़ में अपने मकान पर कमरे में सो रहा था इसी बीच दोपहर के समय पौत्र विजय व पुत्र वधु इन्दिरा ने चोरी की नियत से मकान में प्रवेश कर कमरे का ताला तोड़ दिया। उलाहना देने पर कमरे में रखे जरूरी सामान व 7 हजार रुपए तथा सोने की चैन चुरा कर ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो