बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉलियां जब्त कर फरार चालकों के खिलाफ किया मामला दर्ज

थाना पुलिस ने अवैध खनन एवं परिवहन पर कार्रवाई कर बजरी भर परिवहन को जा रही तीन ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को जब्त कर लिया। वहीं इस दौरान मौका देखकर तीनों वाहनों के चालक फरार हो गए।

By: pawan sharma

Published: 12 Feb 2021, 07:19 PM IST

दूनी. थाना पुलिस ने अवैध खनन एवं परिवहन पर कार्रवाई कर बुधवार को बजरी भर परिवहन को जा रही तीन ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को जब्त कर लिया। वहीं इस दौरान मौका देखकर तीनों वाहनों के चालक फरार हो गए। पुलिस ने फरार वाहन चालकों के खिलाफ एमएमआरडी एक्ट में मामला दर्ज किया है।

थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया कि दोपहर एवं रात्रि गश्त के दौरान राजमहल स्थित बनास नदी के पातलिया पेड़े से बजरी भर परिवहन को जा रही तीन ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को रोका तो चालक वाहनों को खड़े कर फरार हो गए। बाद में जब्त तीनों वाहनों को दूनी थाना परिसर में खड़े करा चालकों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

ट्रक चालक मौके से फरार
टोडारायसिंह. बजरी के अवैध खनन व परिवहन पर कार्रवाई को लेकर पुलिस ने बजरी से भरे ट्रक को पकड़ा।
इधर, पुलिस को देख ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी अमरसिंह ने बताया कि गेदिया-बरवास मार्ग पर बजरी से भरा ट्रक पकड़ा। चालक ट्रक को मौके पर खड़ा कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर सुरक्षा की दृष्टि से थाने में खड़ा करवाया है।


मंदिर में लूट का आरोपी गिरफ्तार
मालपुरा. उपखण्ड के पीदणी ग्राम में स्थित पीदणगढ महादेव मन्दिर में गतदिनों संतों को बंधक बनाकर लूट करने एवं गड़े धन की तलाश में घटित हुई वारदात में पुलिस ने गुरुवार को एक अभियुक्त को बाड़मेर से गिरफ्तार किया।
थाना प्रभारी गोपाल सिंह नाथावत ने बताया कि 24 दिसम्बर को संतों को बंधक बनाकर मारपीट की घटना के मामले में मोबाइल नम्बर के आधार पर साइबर सेल के सहयोग से पुलिस की स्पेशल टीम ने बाड़मेर जिले के थाना चोहटन के तारातर निवासी बागाराम पुत्र जोगाराम जाट को गिरफ्तार किया गया।

गौरतलब है कि पीदणगढ़ महादेव मन्दिर लाल मिर्ची पाउडर आंखों में डालकर तीन संतों को लोहे के तारों से बंधक बना लिया था तथा मुंह पर टेप लगाकर संतों के कमरों में रखे बक्से से सामान चोरी कर ले गए थे। मामले में चार अभियुक्तां को उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश एवं एक को बाड़मेर से गिरफ्तार किया गया था

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned