script

video: बजरी के अवैध परिवहन को एस्कोर्ट कर रही दो लग्जरी कारों को जब्त कर चालक सहित तीन को किया गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Oct 29, 2018 07:45:16 pm

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

grazes-were-escorting-transport-to-catch-luxury-cars

देवली पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय की कार्रवाई के बाद  एस्कोट्र्स करने वाली जब्त कारें।

टोंक. पुलिस उपाधीक्षक देवली ने सोमवार सुबह अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए बजरी से भरे पांच एवं दो खाली ट्रक पकड़े हैं। जिन्हें बाद में दौलता स्थित कार्यालय के बाहर सुरक्षित खड़े करवाए हैं।
पुलिस उपाधीक्षक संजय शर्मा ने बताया कि उक्त कार्रवाई सुबह 5 बजे गांवड़ी रोड पर कालानाडा रास्ते के समीप नाकाबंदी कर की गई। इस दौरान बजरी भरकर गुजर रहे दो बजरी के ट्रक आते दिखे, जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया।
वहीं बजरी भरने के लिए जा रहे दो खाली ट्रक जब्त किए। इस दौरान पुलिस ने बजरी के ट्रकों की एस्कोर्ट कर रही दो लग्जरी कारों को पकड़ा। इनमें सवार तीन जनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
वहीं कारों को पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय में खड़ा करवाया है। इसके बाद पुलिस ने संथली के समीप बजरी से भरा एक ट्रक पकड़ा। सुबह 11 बजे पुलिस उपाधीक्षक की अगुवाई में पुलिसकर्मियों ने दौलता मोड़ पर नाकाबंदी की।
इस दौरान दौलता मोड़ पर बजरी से भरे वाहन रोकने के लिए पुलिस ने बेरिकेड्स लगाए, लेकिन यहां एक चालक ने बेरिकेड्स पर ट्रक चढ़ा दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस दौरान चालक ने ट्रक भगाने की कोशिश की, लेकिन बेरिकेड्स ट्रक के नीचेे फंसने के चलते रुक गया। इस पर पुलिसकर्मियों ने चालक को दबोचा लिया। बजरी की समूची कार्रवाई में पुलिस ने पांच जने गिरफ्तार किए है।
बजरी के लगे ढेर
बजरी पर लगातार हो रही पुलिस की कार्रवाई के बाद बजरी व वाहनों को सुरक्षित रखवाना पुलिस के लिए परेशानी साबित हो रहा है। पिछले दिनों हुई कार्रवाई के बाद दर्जनों वाहनों की बजरी दौलता अण्डरपास के समीप स्थित हाइवे पुलिस चौकी परिसर में खाली करवाई।
इसके चलते चौकी समूचा परिसर बजरी से अट गया। यहां एक-दो नहीं बल्कि दर्जनों बजरी के ढेर लग गए हैं। वहीं जब्त वाहनों को पर्याप्त स्थान नहीं की वजह से पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय के बाहर राजमार्ग के सहारे खड़े करवाया जा रहा है। जिससे हादसें का अंदेशा हो रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो