scriptGroom's car caught fire | दूल्हे की कार बनी आग का गोला, कूदकर बचाई जान | Patrika News

दूल्हे की कार बनी आग का गोला, कूदकर बचाई जान

जयपुर-कोटा राजमार्ग पर रविवार दोपहर दूल्हे की कार में शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। आग लगते ही कार में बैठे दूल्हे सहित सवार चार जनों ने समय रहते कूदकर अपनी जान बचाई।

टोंक

Published: November 15, 2021 07:52:27 am

निवाई. जयपुर-कोटा राजमार्ग पर रविवार दोपहर दूल्हे की कार में शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। आग लगते ही कार में बैठे दूल्हे सहित सवार चार जनों ने समय रहते कूदकर अपनी जान बचाई। देखते देखते ही कार आग का गोला बन गई और यातायात बाधित हो गया।
दूल्हे की कार बनी आग का गोला, कूदकर बचाई जान
दूल्हे की कार बनी आग का गोला, कूदकर बचाई जान

आग से कार जलकर राख हो गई। सूचना मिलते ही हाइवे पुलिस मौके पर पहुंची और अग्नि शमन यंत्र को मौके बुलवाया। सदर थानाधिकारी प्रहलाद सहाय ने बताया कि रविवार को बगरू से शिवचरण गुर्जर अपने पुत्र विनोद गुर्जर की बारात लेकर सवाईमाधोपुर जिले के सुनारी गांव जा रहे थे।
इसी दौरान गुंसी में पुलिया के पास चलती कार में अचानक शॉर्ट सर्किट हो गया और कार में आग लग गई। कार में आग लगते ही चालक ने कार को सडक़ किनारे खड़ा कर दूल्हे सहित तीन अन्य जनों को बाहर निकाल लिया। अग्निशमन वाहन ने आकर आग बुझाई तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी।
आग से चारा जला
दूनी. दुर्गापुरा ढाणी स्थित एक बाड़े में लगी आग में चारा एवं पाइप जल गए। ढाणी में लगी आग देख लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने आस-पास के घरों की मोटर चला मशक्कत से आग पर काबू पाया। पटवारी आशीष गोयल ने बताया कि आग दुर्गापुरा ढाणी निवासी प्रभुलाल माली के बाड़े में लगी। पास ही रहने वाली वार्डपंच आशा पुरी ने सरपंच रामअवतार एवं जिला परिषद सदस्य मनराज सैनी को जानकारी दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से दो घंटे बाद आग पर काबू पाया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.