scriptहेलमेट लगा होता तो बच जाती जान, रात भर पड़ा रहा सडक़ किनारे | Had I worn a helmet, my life would have been saved. | Patrika News

हेलमेट लगा होता तो बच जाती जान, रात भर पड़ा रहा सडक़ किनारे

locationटोंकPublished: Jun 24, 2022 08:19:02 pm

Submitted by:

pawan sharma

जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे पर स्थित संवारिया गांव के पास गुरुवार रात को अज्ञात वाहन टक्कर से बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई। घटना का शुक्रवार अल सुबह सडक़ किनारे घायल युवक को देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।
 

हेलमेट लगा होता तो बच जाती जान, रात भर पड़ा रहा सडक़ किनारे

हेलमेट लगा होता तो बच जाती जान, रात भर पड़ा रहा सडक़ किनारे

लाम्बाहरिसिंह . जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे पर स्थित संवारिया गांव के पास गुरुवार रात को अज्ञात वाहन टक्कर से बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई। घटना का शुक्रवार अल सुबह सडक़ किनारे घायल युवक को देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एएसआई रामस्वरुप मय दल के पहुंच घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया। पुलिस ने मृत के पास मिले मोबाइल पर रिश्तेदार को फोन आने पर घटना की जानकारी देकर पहचान की पुष्टि की गई। थाना प्रभारी भागीरथ ङ्क्षसह ने बताया कि मृतक बाइक चालक कालू (25) पुत्र शिवराज दरोगा निवासी सनोदिया है।

कालू ने सिर पर हेलमेट नहीं लगा रखा था। कालू जयपुर में लकडी पेन्ट का कार्य करता था। जयपुर से बाइक पर गांव आ रहा था। देर रात को मालपुरा पहुंचने पर परिजनों व रिश्तेदार से मोबाइल पर बात की थी। अज्ञात वाहन टक्कर से घायल हो गया। रात भर सडक़ किनारे पड़ा रहा।
सुबह पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

शुक्रवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर मोर्चरी में सुरक्षित दिया। चिकित्सक ने शव का पोस्टमार्टम कर अन्तिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सुपुर्द किया। पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक ने बताया कि प्रथम ²ष्टया सिर पर चोट लगने के कारण मौत हुई। मृतक का भाई सुरेश ने मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
अवैध पत्थरों से भरे दो ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त
निवाई. बरोनी थाना क्षेत्र में अवैध चेजा पत्थर खनन और परिवहन करने के मामले में पुलिस ने अवैध पत्थरों से भरे दो ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए है। बरोनी थानाधिकारी हरिराम ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देशों पर शुक्रवार को गश्त के दौरान मुखबीर की सूचना पर गांव बस्सी में तालाब के पास से वन क्षेत्र से अवैध चेजा पत्थर भरकर आ रहे दो ट्रैक्टर-ट्रॉली दिखाई दिए। पुलिस की गाडी को देखते चालक ट्रैक्टरों को रास्ते में छोडकऱ भाग गए। ट्रैक्टर में अवैध चेजा पत्थर भरे होने पर उन्हें जब्त कर थाने लाकर खड़ा करवाया दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर चालकों एवं मालिकों के विरुद्ध अवैध पत्थर खनन एवं परिवहन का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो