scriptपेड़ पर लटका मिला युवक का शव , परिजनों ने जताई हत्या की आशंका | Hang on the tree met a young man's body | Patrika News

पेड़ पर लटका मिला युवक का शव , परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

locationटोंकPublished: Jul 22, 2019 06:34:51 pm

Submitted by:

pawan sharma

Suicide by hanging पीपलू थाना क्षेत्र के अरनिया काकड़ गांव में एक व्यक्ति का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला। जिसकी परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

hang-on-the-tree-met-a-young-man-s-body

पेड़ पर लटका मिला युवक का शव , परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

रानोली कठमाणा. क्षेत्र के अरनिया काकड़ में सोमवार सुबह एक व्यक्ति का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला। घटना की सूचना मिलने पर पीपलू थानाधिकारी मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे। थानाधिकारी छोटेलाल मीणा ने बताया कि शव बोदू (42) पुत्र छोगा जाट निवासी अरनिया काकड़ का हैं।
पीडि़त ने फांसी लगाकर आत्महत्या की हैं। पीडि़त के विरुद्ध पीपलू थाने में 2 दिन पहले इसके ताऊ के लडक़ों ने घर पर आकर मारपीट करने के आश्य का मामला दर्ज करवाया था। इनके बीच मकान के विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। इधर, गुस्साएं परिजनों ने पुलिस को शव को पेड़ से नहीं उतारने दिया।
read more: माता-पिता निर्दयी, प्रशासन ने भी दिखाई बेरूखी, सुबह से शाम तक भटकता रहा मासूम

पुलिस ने कानूनी कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों से समझाइश करने का प्रयास किया। मामला बढ़ता देख निवाई डिप्टी अंजुम कायल मौके पर पहुंची और पीडि़त के परिजनों से बात की। इस पर पीडि़त के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई।
सीओ अंजुम कायल ने उनसे मामले रिपोर्ट मांगते हुए कानूनी कार्रवाई करने का भरोसा दिया। इस दौरान मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल पर समस्त साक्ष्य जुटाएं। इसके बाद मृतक का शव पेड़ से उतारा गया तथा पीपलू चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस ने मृतक के भतीजे नंदकिशोर की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
read more:rbse : अगले साल 20 फरवरी से प्रारंभ होंगी बोर्ड परीक्षाएं

सडक़ हादसे में युवक की मृत्यु
उनियारा. टोंक-सवाई माधोपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटना में रविवार देर रात्रि को एक जने की मौत हो गई। पुलिस ने बताया सनी पुत्र विजय सिंह निवासी चौथ का बरवाड़ा शाम छह बजे अपने घर से अपने ससुराल आवां जाने के लिए मोटर साइकिल से रवाना हुआ, जो मध्य रात्रि नौ बजे ककोड़ व नया गांव के पास पहुंचा, तभी किसी से भिड़न्त के कारण घटना स्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उनियारा अस्पताल में रखवाया। सोमवार सुबह को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो