scriptशहर को सुन्दर बनाने में करे सहयोग | Help make the city beautiful | Patrika News

शहर को सुन्दर बनाने में करे सहयोग

locationटोंकPublished: Jun 20, 2019 09:32:03 am

Submitted by:

MOHAN LAL KUMAWAT

पालिकाध्यक्ष आशा नामा ने लोगों को शहर को स्वच्छ व सुन्दर बनाने में अपना पूर्ण सहयोग देने की बात कही।

 Clean India Movement

मालपुरा नगरपालिका की ओर से आयोजित वार्ड सभा में उपस्थित वार्डवासी।

मालपुरा. नगरपालिका मालपुरा की ओर से बुधवार को शनि मन्दिर के पास वार्ड नम्बर 7, 8 व 9 की वार्ड सभा का आयोजन पालिकाध्यक्ष आशा नामा की अध्यक्षता में किया गया।


वार्डसभा में पालिकाध्यक्ष आशा नामा ने लोगों को शहर को स्वच्छ व सुन्दर बनाने में अपना पूर्ण सहयोग देने की बात कही।

वार्डवासियों को सम्बोधित करते हुए पालिकाध्यक्ष आशा महावीर नामा ने कहा कि शहर में स्वच्छता बनाए रखने के लिए स्वच्छ भारत अभियान के तहत प्रत्येक घर में पालिका की ओर से कचरा पात्र दिए जा रहे है।
पालिकाध्यक्ष ने वार्डवासियों की मांग पर शनि मन्दिर के पास हैण्डपम्प लगवाने व नाली निर्माण तथा सीसी रोड बनवाने का आश्वासन दिया। शिविर में वार्ड पार्षद मनीषा जैन भी मौजूद रही।


कीचड़ से परेशान हैं लोग
टोंक. सवाई माधोपुर रोड स्थित मालवीय नगर कॉलोनी के लोग इन दिनों कीचड़ से परेशान हैं।कॉलोनी के मुकेश विजय ने बताया कि इसकी शिकायत कई बार नगर परिषद में की जा चुकी है, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है। पार्षद को भी अवगत कराया गया, लेकिन वह भी ध्यान नहीं दे रहे हैं।
इससे लोग परेशान हैं। कॉलोनी के राजेंद्र चौरसिया, गिर्राज धाकड़, कमलेश खंडेलवाल, राजाराम सैन आदि ने बताया कि कीचड़ से गुजरना मुश्किल हो रहा है।

टोंक. देशवाली एज्युकेशन सोसायटी की ओर से देशवाली समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन 21 जून को खिडक़ी दरवाजा मोहल्ले में होगा।
इसमें कक्षा 8, 10 व 12 के विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाएगा। इसको लेकर समाज की बैठक आयोजित हुई। इसमें शिक्षाविद् खुर्शीद अनवर ने कहा कि ऐसे आयोजन होने चाहिए।

मास्टर महबूब ने कहा कि बच्चों की शिक्षा व्यवस्था तथा आंकलन पर लगातार कार्य करना होगा। बैठक में मास्टर उस्मान, सईद, मोहम्मद राशिद, ताहिर मियां, मोहम्मद शाहिद, वसीम आदि ने विचार व्यक्त किए।
समारोह में मुख्य अतिथि शिक्षाविद् खुर्शीद अनवर होंगे। अध्यक्षता नगर परिषद के पूर्वउपसभापति आबिद गुज करेंगे। विशिष्ट अतिथि डॉ. हामिद हुसैन व नासिर होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो