scriptबजरी से भरे आधा दर्जन ट्रोले पकड़े, चालक चाबियां लेकर हुए फरार | Holding half a dozen trolls transporting illegal gravel | Patrika News

बजरी से भरे आधा दर्जन ट्रोले पकड़े, चालक चाबियां लेकर हुए फरार

locationटोंकPublished: Jul 20, 2018 09:17:11 am

Submitted by:

pawan sharma

तीन ट्रोलों को पुलिस थाने में खड़े करवाकर खनिज विभाग के अधिकारियों को सूचना दी गई।
 

Catch gravel trolley

टोडारायसिंह मार्ग पर की गई कार्रवाई में 6 बजरी से भरे ट्रोले पकड़े गए।

मालपुरा. क्षेत्र से अवैध रुप से बजरी से भरे ट्रोले गुजरने की शिकायतों पर उपखण्ड अधिकारी शंकरलाल सैनी के नेतृत्व में टोडारायसिंह मार्ग पर की गई कार्रवाई में 6 बजरी से भरे ट्रोले पकड़े गए। एकाएक कार्रवाई होने से तीन चालक ट्रोले में से चाबियां निकालकर भीड़ का फायदा उठाते हुए फरार हो गए वही तीन ट्रोलों को पुलिस थाने में खड़े करवाकर खनिज विभाग के अधिकारियों को सूचना दी गई।

निवाई . दत्तवास पुलिस ने बजरी के तीन टैक्टर-ट्रॉली जब्त किया है। दत्तवास
थाना प्रभारी उदयवीर सिंह ने बताया कि तीन टैक्टर-ट्रॉली को रुकवाया। जिनमें बजरी भरी मिली,
जिसको जयपुर बजरी मंडी ले जाया जा रहा था। इधर, बरौनी पुलिस एवं खनिज विभाग ने कार्रवाई करते हुए गुरुवार को बजरी के ट्रैक्टर ट्रॉली एवं दो डम्पर जप्त किए हैं।
वहींंंंं बनास नदी के समीप दो बजरी से भरे हुए डम्फर को जप्त किया
है।
दौसा में एएसआई को कुचलने का प्रयास
दौसा. लालसोट. लालसोट-कोटा मेगा हाइवे पर बुधवार रात बिलौणा कलां में पुलिस गश्त नाके पर सवाईमाधोपुर की बनास नदी से बजरी भर कर आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली के चालकों को रोकने का इशारा किया तो ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने एक एएसआई को टक्कर मारकर कुचलने का प्रयास किया। इससे एएसआई घायल हो गया। पुलिस सम्भली तब तक बजरी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए। एएसआई रामसिंह गुर्जर को लालसोट अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन बाद में उसे जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। पुलिस के साथ खनिज विभाग की टीम भी थी, लेकिन वह कुछ दूरी पर होने से वारदात का शीघ्र पता नहीं
चल पाया।
अपराधियों में हो भय
निवाई .ग्राम पंचायत राहोली में स्थित पुलिस चौकी पर थाना प्रभारी रामजीलाल की अध्यक्षता में सीएलजी की बैठक आयोजित हुई। थाना प्रभारी रामजीलाल ने संबोधित करते हुए कहा कि आमजन के सहयोग से ही अपराधों एवं अपराधियों पर नियंत्रण किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि पुलिस हमेशा आमजन में विश्वास एवं अपराधियों में भय की भावना पर कार्य करती है। सरपंच कमलेश सावला ने पुलिस चौकी पर साफ सफाई एवं रात्रि गश्त को निरंतर करवाने की मांग की। बैठक में चौकी प्रभार्री रामधन, कांस्टेबल राजेंद्र प्रसाद, नीरज शर्मा, पूर्व सरपंच हनुमान चावला, वार्ड पंच माधवलाल जाट, डॉ मोहनलाल शर्मा, पूर्व सरपंच कजोड़ मीणा, घनश्याम मीणा एवं शिवप्रसाद सैनी सहित कई लोग मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो