scriptरात 12 बजे तक होटल व ढाबे खोलने की मांग | Hotel operators demanded to extend the time | Patrika News

रात 12 बजे तक होटल व ढाबे खोलने की मांग

locationटोंकPublished: Dec 02, 2020 08:03:37 pm

Submitted by:

pawan sharma

रात 12 बजे तक होटल व ढाबे खोलने की मांग
 

रात 12 बजे तक होटल व ढाबे खोलने की मांग

रात 12 बजे तक होटल व ढाबे खोलने की मांग

टोंक. राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित होटल व ढाबा संचालकों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर रात 12 बजे तक व्यवसाय संचालन करने की मांग की है। होटल संचालकों द्वारा जिला कलक्टर को दिए ज्ञापन में बताया कि कोविड-19 के कारण जिले में रात्रि आठ बजे से सुबह 6 बजे तक कफ्र्यू लगाया गया है।
कफ्र्यू के कारण हाइवे किनारे स्थित होटल व ढाबों को बंद किए जाने पर यात्रा करने वालों को काफी परेशानियों को सामना करना पड़ेगा। संचालकों ने ज्ञापन में बताया कि हाइवे पर स्थित होटलों एवं ढ़ाबों को रात 12 बजे तक संचालित किए जाने के आदेश प्रदान किए जाए। ज्ञापन देने वालों में छोटू, रामलाल संडीला, राजेन्द्र कुमार, बशी लाल, रमेश, हरी ओम आदि शामिल थे।
टीके0312सीएच…..टोंक में कलक्टर को ज्ञापन देने आए होटल एवं ढाबा संचालक।

खाद्य पदार्थ एवं होटल संचालकों ने समय बढ़ाने की मांग की

देवली. शहर के खाद्य पदार्थ एवं होटल संचालकों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर दुकानें खुली रखने का समय बढ़ाने की मांग की है। ज्ञापन में बताया कि खाद्य सामग्री की होम डिलीवरी कर अपना व्यवसाय करना चाहते हैं ताकि व्यापार पर विपरीत प्रभाव नहीं पड़े तथा आमजन को भी आसानी से खाद्य सामग्री प्राप्त हो सकेगी। इसके लिए कोविड-19 गाइडलाइन की पालना करते हुए बिना भीड़भाड़ के होम डिलीवरी एवं पेकिंग व्यवस्था रखेंगे। ज्ञापन में मांग की गई है कि खाद्य पदार्थ एवं होटल व्यापारियों का समय रात्रि 9 बजे तक रखा जाए। ताकि इन व्यवसाय से जुड़े व्यापारी अपने परिवार का पालन पोषण कर सके।ज्ञापन देने में दौलत खत्री, अंबालाल, रमेश, बाबू, कमलेश, अनीता, नोरतमल समेत कई व्यापारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो