scriptपरीक्षा शुरू होने से एक घंटे पूर्व होगा पेपर वितरण | Hour before paper delivery | Patrika News

परीक्षा शुरू होने से एक घंटे पूर्व होगा पेपर वितरण

locationटोंकPublished: Apr 03, 2017 07:43:00 pm

Submitted by:

pawan sharma

मालपुरा. शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार 8 अप्रेल से शुरू होने जा रही पंाचवी बोर्ड परीक्षा की तैयारियों को लेकर सोमवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में उपखण्ड अधिकारी शंकरलाल सैनी की अध्यक्षता में नोडल प्रभारियों की बैठक हुई।

tonk

मालपुरा राउमावि में पांचवी बोर्ड परीक्षा को लेकर बैठक लेते एसडीओ व बीईईओ।

मालपुरा. शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार 8 अप्रेल से शुरू होने जा रही पांचवी बोर्ड परीक्षा की तैयारियों को लेकर सोमवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में उपखण्ड अधिकारी शंकरलाल सैनी की अध्यक्षता में नोडल प्रभारियों की बैठक हुई।
बैठक में उपखण्ड अधिकारी ने कहा कि प्रारम्भिक शिक्षा अधिकार स्तर मूल्यांकन 2017 के तहत प्रथम बार पांचवी बोर्ड परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। बीईईओ राधेश्याम जाट ने बताया कि जिला शिक्षक प्रशिक्षण संस्थान टोंक की ओर से बोर्ड परीक्षा आयोजित की जाएगी।
 बीईईओ ने पेपर को खोलने से पूर्व उस पर सम्बन्धित परीक्षा का पेपर होने की पुष्टि करने, परीक्षा शुरू होने से एक घंटा पूर्व केन्द्र पर उपस्थित होने की बात कही। थाने से पेपर लाने में पूर्ण सावधानी बरती जाए। पांचवी बोर्ड परीक्षा के लिए उपखण्ड क्षेत्र में कुल 149 परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं।
 परीक्षा के सफल संचालन के लिए 37 नोडल प्रभारी नियुक्त किए गए हैं, जो परीक्षा शुरू होने से एक घंटे पूर्व केन्द्राधीक्षकों को पेपर का वितरण करेंगे।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो