कांस्टेबल मुकेश जाट हत्या प्रकरण में आज बंद रहेगा मेहंदवास कस्बा, सर्वसमाज ने दी सहमति

कांस्टेबल मुकेश जाट हत्या प्रकरण में आज बंद रहेगा मेहंदवास कस्बा, सर्वसमाज ने दी सहमति
कांस्टेबल मुकेश जाट हत्या प्रकरण में आज बंद रहेगा मेहंदवास कस्बा, सर्वसमाज ने दी सहमति

Pawan Kumar Sharma | Updated: 17 Sep 2019, 08:47:37 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

Demand for arrest of accused of murder: धरनार्थियों ने बुधवार को मेहंदवास बंद की घोषणा को लेकर मंगलवार को घर घर जनसम्पर्क किया।

 

टोंक. मेहंदवास कस्बे में हुई कांस्टेबल मुकेश जाट की हत्या के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर चल रहा धरना तथा अनशन मंगलवार को दूसरे दिन भी जारी रहा। आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर मेहंदवास कस्बा बुधवार को बंद रहेगा।

धरनार्थियों ने बुधवार को मेहंदवास बंद की घोषणा को लेकर मंगलवार को घर घर जनसम्पर्क किया। मृतक के छोटे भाई मनीष चौधरी ने बताया कि कस्बे में बाजार बंद रखने को लेकर घर-घर सम्पर्क किया गया। कस्बे के पुलिस थाने के पास चल रहे धरने में मंगलवार को पहुंचे सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने कहा कि पुलिस प्रशासन शांतिपूर्ण चल रहे धरने व अनशन को लेकर लोगों के धैर्य की परीक्षा नहीं ले।

जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी, नगरपरिषद सभापति लक्ष्मी जैन, उनियारा के पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर, शंकर चौधरी आदि ने कहा कि मृतक पुलिस कांस्टेबल की एक माह की मासूम न्याय मांग रही है। गौरतलब है कि मेहंदवास निवासी मुकेश जाट की 26 अगस्त को राजमार्ग किनारे हमलावरों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी।

धरने को भाजपा जिला महामंत्री नरेश बंसल, डीआर रामचन्द्र गुर्जर, बेनीप्रसाद जैन, छान सरपंच तुलसीराम जाट, रामधन चौधरी, रामस्वरूप, कमल चौधरी, कुमावत समाज के महेन्द्र सिरोठा, खुशीराम चौधरी, बद्रीलाल, रामस्वरूप समेत अन्य ने सम्बोधित किया।

उन्होंने बुधवार को आंदोलन में तेजी लाने को कहा। इधर, नरेन्द्र चौपड़ा, राजेन्द्र, सियाराम, कजोड चौधरी, राजेश आदि का अनशन दूसरे दिन भी जारी रहा। इस बीच चिकित्साकर्मियों ने मेहंदवास पहुंचकर अनशनकारियों के स्वास्थ्य की जांच की। अनशनकारियों में राजेश की हालत बिगड़ती जा रही है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned