scripthusband dies in bus collision | बस की टक्कर से पत्नी की मौत, पति घायल | Patrika News

बस की टक्कर से पत्नी की मौत, पति घायल

टोंक रोड पर एक मैरिज गार्डन के बाहर खड़े पति-पत्नी को बस ने टक्कर मार दी। इससे पत्नी की मौत हो गई तथा पति घयल हो गया।

टोंक

Published: November 15, 2021 08:19:27 am

निवाई. शहर में टोंक रोड पर एक मैरिज गार्डन के बाहर खड़े पति-पत्नी को बस ने टक्कर मार दी। इससे पत्नी की मौत हो गई तथा पति घयल हो गया। इससे नाराज लोगों ने रास्ता जाम कर दिया। थानाधिकारी ने बताया कि रविवार शाम को पति-पत्नी मैरिज गार्डन में जा रहे थे।
बस की टक्कर से पत्नी की मौत, पति घायल
बस की टक्कर से पत्नी की मौत, पति घायल
ऐसे में वे लोग बाहर की खड़े थ। टोंक की ओर से तेज गति से आ रही निजी बस ने उनके टककर मार दी। इससे मधु (53) पत्नी अनिल कुमार जैन निवासी बंसत विहार कॉलोनी की मौके पर मौत हो गई तथा उसके पति अनिल घायल हो गए। घायल को जयपुर रेफर कर दिया।

दो पक्षों में हुआ झगड़ा , दो महिला समेत चार घायल

दूनी. घाड़ थाना क्षेत्र के चंदवाड़ गांव में सिंचाई को लेकर लगाए पाइपों को हटा ट्रैक्टर निकालने की बात को लेकर शनिवार देर शाम एक समाज के दो पक्षों में धारदार हथियारों से झगड़ा हो गया। इसमें दो महिला समेत छह जने घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस व परिजनों के सहयोग से घायलों को दूनी अस्पताल लेकर आए, दो जनों की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सक ने टोंक रेफर कर दिया।

घायलों में एक पक्ष के चंदवाड़ निवासी मदनलाल कुम्हार, मीरादेवी कुम्हार, राजेश कुम्हार, सीमा कुम्हार एवं दूसरे पक्ष के मुकेश कुम्हार व कैलाश कुम्हार है। इसमें गंभीर घायल मुकेश व कैलाश को टोंक रेफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्ष खेत पर फसल की सिंचाई कर रहे थे। खेत के बीच लगे पाइपों को हटा ट्रैक्टर निकालने की बात को लेकर हुई मामूली कहासुनी खूनी संघर्ष में बदल गई और देखते ही देखते दोनों पक्ष सरिए, लकडिय़ां व अन्य धारदार हथियारों से एक-दूसरे पर पिल पड़े।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Antrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतDelhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टUP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशफिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग पर बवाल, परीक्षा स्थल पर लगा दिया सेट, स्टूडेंट्स ने किया हंगामासोशल मीडिया पर छाया कमलनाथ का KGF अवतार, देखें वीडियोIPL 2022 के लिए लखनऊ टीम ने चुने 3 खिलाड़ी, KL Rahul पर हुई पैसों की बरसात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.