विवाहिता के रहते पति भगा ले गया दूसरी महिला को, पत्नी ने रोका तो कर दी मारपीट

विवाहिता के रहते एक महिला को भगा ले जाने वाले एक जने ने शनिवार को पत्नी व साली के साथ मारपीट कर दी। मारपीट करने वाले को पुलिस कोर्टमें पेश करने लाई थी।

टोंक. विवाहिता के रहते एक महिला को भगा ले जाने वाले एक जने ने शनिवार को पत्नी व साली के साथ मारपीट कर दी। मारपीट करने वाले को पुलिस कोर्टमें पेश करने लाई थी। मेहंदवास थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी टोडारायसिंह के हमीपुर ग्राम पंचायत के श्रीरामपुरा निवासी मोहन है।

उसका विवाह 8 माह पूर्व चाकसू निवासी सीता के साथ हुआ था। गत दिनों मोहन अपनी पत्नी सीता को पीहर चाकसू छोड़ आया और मेहंदवास थाना क्षेत्र के एक गांव से महिला को भगा ले गया। पुलिस ने मोहन को गिरफ्तार कर महिला को दस्तयाब कर लिया। सीता का आरोप ह ैकि उसे सूचना मिली थी कि उसके पति व विवाहिता को पुलिस कोर्ट में पेश करने आई है।

ऐसे में वह बहन हरफूल के साथ टोंक आ गई। जबकि उसने विवाह के बावजूद किसी महिला को भगाने तथा उसे साथ लेकर चलने को कहा तो मोहन ने उसके साथ मारपीट कर दी। साथ ही आरोपी ने उसकी बहन हरफूल के साथ भी मारपीट कर दी। इस दौरान वहां पुलिस मौजूद थी, लेकिन पुलिस ने उन्हें छुड़वाया नहीं। बल्कि मोहन का सहयोग किया। बाद में लोगों की सूचना पर घायल हुईसीता व उसकी बहन हरफूल को एम्बुलेंस से सआदत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां कोतवाली थाना पुलिस ने पर्चा बयान लिए।


बलात्कार एवं मारपीट का मामला दर्ज
उनियारा. थानान्तर्गत एक गांव की विवाहिता ने इसी गांव के एक जने पर दुष्कर्म करने तथा परिजनों के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि विवाहिता शुक्रवार को शाम 4-5 बजे शौच करने के लिए गई थी।

इस दौरान आरोपी देवकीनन्दन उर्फ बबलू पुत्र जगदीश कुमावत ने बलात्कार किया। महिला ने आकर पति एवं परिजनों को घटना की जानकारी दी। पति एवं परिजनों द्वारा आरोपी को उलाहना देने पर पति एवं जेठ के साथ मारपीट की। पुलिस ने बताया पीडि़ता एवं परिजनों का डॉक्टरी मुआयना करवा मामले की जांच शुरू कर दी है।

pawan sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned