script

बीड़ी का बंडल बना मौत का कारण! पति ने ही कुल्हाड़ी से कर डाली पत्नी की हत्या, मां की टूटती सांसों को गिनते रह गए मासूम

locationटोंकPublished: Jul 02, 2018 04:02:22 pm

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

बच्चों को बैठाया कोने में और पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला…

murder
टोंक/बंथली। चारनेट पंचायत स्थित गेरोटी के जंगल मे रविवार रात को बीड़ी का बंडल लाने की मामूली बात पर शराबी पति ने सात जन्मों के रिश्ते को तार-तार कर कुल्हाड़ी से ताबड़-तोड़ वारकर पत्नी की हत्या कर फरार हो गया। इस दौरान मौजूद दो बच्चे आंखों में भरे आंसुओं व सहमे से इस दृश्य को देख अपनी मां की टूटती सांसों को गिन रहे थे।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र मोहन शर्मा ने बताया कि मृतका ओदंदा थाना हिंडोली जिला बूंदी हाल धाकडीयावास थाना घाड़ निवासी मंडा देवी 45 पत्नी मिठूलाल कालबेलिया हैं। उन्होंने बताया कि रात को पति मिठूलाल ने पत्नी मंडा को बीड़ी का बंडल लाने को कहा। इस पर पत्नी ने रात के समय बीड़ी का बंडल लाने में असमर्थता जताई तो नाराज हुआ पति गाली-गलौच करने लगा।
बच्चों को बैठाया कोने में और पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला
उसने आक्रोश में आकर पास में रखी कुल्हाड़ी से पत्नी पर हमला कर दिया। बच्चों की ओर से विरोध करने पर उसने पीटने की धमकी देकर कोने में बैठा दिया। हमला करने के बाद में फरार हो गया। बच्चों ने पड़ोस में खेत मे जाकर लोगों को जगाया जिसके बाद में उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
12 माह पहले ही मृतका आई थी नाते
पुलिस ने बताया कि पैंतालीस वर्षीय मृतका नंदा कालबेलिया समाज से है। वह पहले पति की मृत्यु होने पर 12 माह पहले ही मिठूलाल के नाते आई थी। पहले पति से उसके चार संतान थी। इसमे से दो उसके पास व दो नानी के पास रहते थे। मिट्ठू के बच्चे नहीं थे इस कारण से परिवार ने नंदा को उसके नाते बैठाया था। पूछताछ में सामने आया कि मिट्ठू को नंदा के चरित्र पर शक था।
बेटे ने कहा मां को मारते थे पापा
नंदा के साथ रह रहे दस साल के बेटे और नौ साल की बेटी ने पुलिस को बताया कि पिता अक्सर मां को मारते थे। कुछ दिन पहले भी विवाद बहुत ज्यादा बढ़ गया था। बीती रात भी मां को बुरी तरह से पीटा गया था। पुलिस ने बताया कि नंदा के शरीर पर कुल्हाड़ी से वार करने के तीन गंभीर निशान हैं। उसके गले पर, पेट पर और सिर पर कुल्हाड़ी से वार किए गए हैं। उसके शव को जंगल ले जाकर ठिकाने लगा दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो