scriptरात को मोबाइल फोन कर घर वालों को बताया दोस्तों के साथ हूं, सुबह देखा तो नहर में तैरता मिला शव | Identification of the dead body of a teenager found in the canal | Patrika News

रात को मोबाइल फोन कर घर वालों को बताया दोस्तों के साथ हूं, सुबह देखा तो नहर में तैरता मिला शव

locationटोंकPublished: Nov 13, 2017 03:29:17 pm

Submitted by:

pawan sharma

नहर में शव मिलने पर पुलिस ने नहर से निकाल कर उसे अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।
 

जानकारी

बंथली क्षेत्र के दूनी अस्पताल में मृतक के परिजनों से जानकारी लेते थानाप्रभारी।

बंथली. घाड़ थाना क्षेत्र के गेरोटी स्थित दायीं मुख्य नहर में मिले किशोर के शव की शिनाख्त परिजनों ने अस्पताल स्थित मोर्चरी में की। चिकित्सकों की हड़ताल के चलते पुलिस ने शनिवार सुबह टोंक सआदत अस्पताल मेें निजी चिकित्सक से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। थानाप्रभारी रामेश्वर मीणा ने बताया कि मृतक भरनी निवासी कालू उर्फ आशाराम (15) पुत्र बृजमोहन कुम्हार है।
मृतक कालू रा. उ. मा. विद्यालय भरनी में कक्षा 9 का नियमित छात्र है। कालू शुक्रवार शाम घर से खाना खाकर राजमार्ग स्थित होटल पर सोने के लिए परिजनों को कह कर गया था। शनिवार सुबह होटल पहुंचे परिजनों को कालू वहां नहीं मिला तो उन्होंने उसे पास में रहने वालों से जानकारी की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।
उसके भाई हरिराम ने घाड़ थाने में कालू के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दी। शाम चार बजे गेरोटी नहर में शव मिलने पर पुलिस ने नहर से निकाल कर उसे अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। परिजनों ने उसकी शिनाख्त कालू उर्फ आशाराम के के रूप में की। उसके बड़े भाई भागचन्द ने पुलिस से कालू की मौत के मामले में जांच कराने की मांग की है।

किया था फोन
परिजनों ने बताया कि शुक्रवार शाम खाना खाकर होटल पर सोने गए कालू ने रात नौ से दस बजे परिजनों को मोबाइल पर छान में दोस्तों के साथ होने की बात कही थी। कालू ने इससे पहले वहीं के युवक को होटल पर सोने को बुलाया, लेकिन उसने खेत की रखवाली करने की बात कहकर मना कर दिया था।
छत गिरी, तीन घायल
पचेवर. कस्बे के द्वारकानगर कॉलोनी में एक निर्माणाधीन मकान की छत गिर जाने से तीन महिला मजदूर घायल हो गई। तीनों मजदूरों को प्राथमिक उपचार के लिए निजी साधनों से मालपुरा एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने उन्हें उपचार के बाद छुट्टी दे दी।
जानकारी के अनुसार रविवार को द्वारकानगर निवासी हरिराम बैरवा के मकान की छत भराई का कार्य चल रहा था। जानकारी के अनुसार देशमी गांव निवासी मीरादेवी पत्नी रामसिंह रैगर, अनोपदेवी पत्नी लालचंद रैगर व सुमित्रादेवी पत्नी अशोक घायल हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो