scriptसोशल मीडिया से हुई सीकर के मृतक युवक की शिनाख्त | Identification of the deceased youth from social media | Patrika News

सोशल मीडिया से हुई सीकर के मृतक युवक की शिनाख्त

locationटोंकPublished: Jan 23, 2020 11:33:46 am

Submitted by:

pawan sharma

मृतक के भाई विनोद बाल्मीकि ने सोशल मीडिया पर फ ोटो देखकर सदर पुलिस से सम्पर्क किया और मृतक की पहचान मुकेश(30) पुत्र मालाराम निवासी पिपराली जिला सीकर के रूप में की।

सोशल मीडिया से हुई सीकर के मृतक युवक की शिनाख्त

सोशल मीडिया से हुई सीकर के मृतक युवक की शिनाख्त

निवाई. उपखण्ड के चनानी गांव में चार दिन पूर्व एक खेत में मिले अज्ञात शव की बुधवार को शिनाख्त हो गई। सदर पुलिस ने बताया कि मृतक के भाई विनोद बाल्मीकि ने सोशल मीडिया पर फ ोटो देखकर सदर पुलिस से सम्पर्क किया और मृतक की पहचान मुकेश(30) पुत्र मालाराम निवासी पिपराली जिला सीकर के रूप में की।
सदर थानाधिकारी प्रकिता चौधरी ने बताया मृतक की फ ोटो को पहचान के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से कई जगह पोस्ट की गई। चार दिन बाद मंगलवार देर रात मृतक के परिजन थाने पहुंचे, जिन्हें बुधवार को मोर्चरी में रखे शव की पहचान करवाई। विनोद ने बताया कि मृतक पुणे महाराष्ट्र में मजदूरी का कार्य करता था और ट्रेन से गांव पिपराली आ रहा था।
जब वह चनानी स्टेशन पर पानी पीने के लिए उतरा तब उसकी उससे बात हुई थी। पानी पीने के दौरान उसकी ट्रेन छूट गई थीं। उसके बाद मृतक ने परिजनों को दूरभाष पर बताया था कि वह बस से आ रहा हैं। मृतक रास्ता भटक गया और तेज सर्दी से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का शव उसके के भाई विनोद पुत्र मालाराम को सुपुर्द किया।
अवैध मादक पदार्थ ले जाते एक गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद की स्मैक

टोंक. जिला पुलिस की ओर से अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत कोतवाली थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ बेचने के लिए घूम रहे एक जने को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से 25 ग्राम 76 मिलीग्राम स्मैक तथा बेची गई स्मैक की राशि 2 हजार 420 रुपए बरामद किए हैं।
गिरफ्तार आरोपी हाताथली गणेशपुरा थाना दत्तवास निवासी कैलाश उर्फ नेता पुत्र कालूराम गुर्जर है। पुलिस अधीक्षक आदर्शसिधू की ओर से चलाए गए अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिनकुमार शर्मा, उपाधीक्षक सौरभ तिवारी के निर्देशन व कोतवाली थाना प्रभारी विजयशंकर शर्माके नेतृत्व वाली टीम ने आरोपी कैलाश उर्फ नेता को सआदत पैवेलियन से गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से स्मैक, बेची गईस्मैक की राशि, इलेक्ट्रॉनिक मिनी कांटा, जीपर थैलियां बरामद की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो