scriptहत्या के आरोपियों को 7 दिन में गिरफ्तार नहीं किया तो करेंगे रास्ते जाम, सर्व समाज ने दी चेतावनी | If not arrested, then will a flywheel | Patrika News

हत्या के आरोपियों को 7 दिन में गिरफ्तार नहीं किया तो करेंगे रास्ते जाम, सर्व समाज ने दी चेतावनी

locationटोंकPublished: Aug 11, 2018 01:31:54 pm

Submitted by:

Kamal Bairwa

टोंक. अपहरण कर की गई हत्या के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सर्वसमाज ने शुक्रवार को शहर में रैली निकाल प्रदर्शन किया।

सर्व समाज

टोंक में हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने े विरोध में रैली निकालते सर्व समाज के लोग।

टोंक. अपहरण कर की गई हत्या के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सर्वसमाज ने शुक्रवार को शहर में रैली निकाल प्रदर्शन किया। उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर तथा पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। आरोपियों को सात दिन में गिरफ्तार नहीं करने पर रास्ते जाम करने की चेतावनी दी। साथ ही मुख्यमंत्री की जिले में आयोजित गौरव यात्रा के दौरान विरोध करने को भी कहा।
इससे पहले जिलेभर के लोग बमोर गेट के समीप रुईपेच में एकत्र हुए। यहां आयोजित सभा में वक्ताओं ने कहा कि पुलिस अपराध पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। इसके चलते अपराध बढ़ रहा है। वहीं मामले के खुलासे भी देरी से हो रहे हैं। कई मामले तो पुलिस खोल तक नहीं पाई है। उन्होंने बताया कि गत 3 अगस्त को बिठोला निवासी बंटी पुत्र धर्मराज गुर्जर का कोई अपहरण कर ले गया था। उसका शव खाचरियावास तहसील नैनवां जिला बूंदी स्थित कुएं में लटका हुआ मिला था।
इसका मामला सदर थाने में दर्ज कराया गया, लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। इससे लोगों में नाराजगी है। इससे नाराज गुर्जर समेत सर्व समाज के लोग रुईपेच मैदान में एकत्र हुए और रैली निकाली। ये रैली घंटाघर होते हुए कलक्ट्रेट पहुंची। जहां प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा गया। इसमें गंगदेव, हंसराज गुर्जर, राजारमा जाट, हेमराज, बनवारी कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष रामसिंह मुकुल, कांग्रेस प्रदेश पदाधिकारी सुऊद सईदी, समाज अध्यक्ष रामलाल संडीला, नगर परिषद के पूर्व उपसभापति हरिभजन गुर्जर, सलीमुद्दीन खान, शिवजीलाल मीणा, प्रेमलाल आदि शामिल थे।
बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ी
टोंक. मेहंदवास थाना पुलिस ने शुक्रवार को बनास नदी क्षेत्र से बजरी से भरे 4 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर ली। जबकि तीन चालक फरार हो गए। पुलिस ने एक चालक खुशी राम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पालड़ा के समीप से गुजर रही बनास नदी में अवैध रूप से बजरी का खनन किया जा रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस को बजरी से भरी चार ट्रैक्टर-ट्रॉलियां मिली, जिन्हें जब्त कर लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो