video: दो सीओ व पांच थानों की पुलिस लगी जांच में, आईजी मालिनी अग्रवाल ने किया घटनास्थल का निरीक्षण, पेट्रोल पंप पर हुई लूटपाट व फायरिंग का है मामला

आईजी ने गठित टीम को वारदात का खुलासा जल्द करने को कहा। भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इस बारे में क्षेत्रीय लोगों से पूछताछ करके जानकारी भी जुटाई जा रही है

 

By: pawan sharma

Published: 24 Jul 2018, 09:28 AM IST

टोंक. राणोली-कठमाणा. अजमेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक मालिनी अग्रवाल ने सोमवार को पेट्रोल पंप पर हुई लूटपाट के घटना स्थल जायजा लिया। उन्होंने गठित टीम को वारदात का खुलासा जल्द करने को कहा।

 

महानिरीक्षक ने डॉग स्कवॉयड की टीम को तत्काल घटनास्थल का मौका मुआयना करने को कहा। साथ ही कहा कि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इस बारे में क्षेत्रीय लोगों से पूछताछ करके जानकारी जुटाई गई है।

Patrika .com/tonk-news/salesman-death-in-firing-after-robbery-on-petrol-pump-1-3145771/" target="_blank">पेट्रोल के रुपए मांगे तो सेल्समैन को गोली मार फरार हुए बाइक सवार, एक की हुई मौत एक का अस्पताल में इलाज जारी

 

तब तक अस्थाई रूप से नाथड़ी पेट्रोल पंप के सामने निर्माणाधीन पीपलू थाना कैंपस में पुलिस चौकी स्थापित किए जाने के निर्देश पुलिस अधीक्षक योगेश दाधीच को दिए।

 

गांव में मचा कोहराम
सेल्समैन हनुमान का शव सोमवार सुबह पितावास गांव पहुंचा तो कोहराम मच गया। परिजन बेसुध हो गए। लोग उन्हें सांत्वना दे रहे थे। चारों ओर से रोने पीटने का करुण क्रंदन सुनाई दे रहा था। जैसे अर्थी उठी तो शव यात्रा में सगे संबंधी रिश्तेदारों का सैलाब उमड़ पड़ा।

 

परिवार में आर्थिक हालात खराब होने से कमाने खाने के लिए नाथड़ी के पेट्रोल पंप पर वह सेल्समैन का कार्य 2 महीने से कर रहा था। रविवार शाम को भोजन करके पंप पर नौकरी करने गया था। उसे क्या पता था कि वह अंतिम बार घर से भोजन करके जा रहा है।

 

उसने बच्चों से कहा था कि वह स्कूल का बैग तथा अन्य जरूरत की सामग्री पंप से मानदेय मिलने पर लाएगा। परिवार में कमाऊ व्यक्ति की मौत हो जाने से परिवार सदमे में है। पिता हादसे की सूचना सुनते ही बेहोश हो गए। वही सगे संबंधी रिश्तेदार सदमे से काफी आहत थे।

 

उल्लेखनिय है कि नाथड़ी स्थित पेट्रोल पम्प पर रविवार रात लूट के दौरान की गई फायरिंग में घायल हुए एक सेल्समैन ने देर रात दम तोड़ दिया। जबकि दूसरा घायल अस्पताल में भर्ती है। घटना के बाद ही से पुलिस अलर्ट हो गई और नाकाबंदी की, लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आए।

 

पुलिस ने मौके से बंदूक से चले छर्रे बरामद किए हैं। पुलिस का मानना है कि वारदात को अंजाम बाइक पर आए तीन जनों ने दिया है। आरोपियों ने तीन गोली चलाई थी। घटना के बाद ही पुलिस अधीक्षक योगेश दाधीच भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

 

उन्होंने टोंक पुलिस उपाधीक्षक हरिप्रसाद सोमानी व निवाई उपाधीक्षक (परिवीक्षा ) प्रियंका के नेतृत्व में टीम गठित की और मामले का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए। सोमवार को अजमेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक मालिनी अग्रवाल ने भी घटनास्थल का जायजा लिया।

 

गौरतलब है कि रविवार रात बाइक पर आए तीन जनों ने पेट्रोल डलवाया। जब सेल्समैन पीतावास निवासी हनुमान गुर्जर व ललवाड़ी निवासी मुनिराज पेट्रोल के रुपए मांगे तो बाइक सवार एक जने फायरिंग कर दी। इसमें दोनों घायल हो गए थे।

 

उन्हें टोंक के सआदत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से हनुमान गुर्जर को जयपुर रैफर किया था। उसने जयपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया तथा सोमवार सुबह पोस्टमार्टम करा परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मामले में मालपुरा व निवाई सीओ के अलावा पांच थानों की पुलिस जांच में लगी हुई है।

Patrika
Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned