scriptvideo: शांतिपूर्ण व निष्पक्ष चुनाव के लिए अद्र्धसैनिक बलों को किया जाएगा तैनात, आईजी अजमेर रेंज पुलिस अधिकारियों से कानून व्यवस्था पर की चर्चा | IG meeting of Li police officers | Patrika News

video: शांतिपूर्ण व निष्पक्ष चुनाव के लिए अद्र्धसैनिक बलों को किया जाएगा तैनात, आईजी अजमेर रेंज पुलिस अधिकारियों से कानून व्यवस्था पर की चर्चा

locationटोंकPublished: Oct 29, 2018 08:37:23 am

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

ig-meeting-of-li-police-officers

मालपुरा अविकानगर संस्थान में थाना प्रभारियों की बैठक लेते पुलिस महानिरीक्षक अजमेर रेंज बीजू जार्ज जोसफ।

मालपुरा. पुलिस महानिरीक्षक अजमेर रेंज बीजू जार्ज जोसफ ने रविवार को विधानसभा चुनावों में कानून व्यवस्था को लेकर केन्द्रीय भेड़ एवं ऊन अनुसंधान संस्थान अविकानगर के सभागार में वृत मालपुरा व देवली क्षेत्र के सभी थाना प्रभारियों की बैठक ली।
उन्होंने बताया कि जिले में अद्र्धसैनिक बलों को तैनात किया जाएगा, जिससे विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण व निष्पक्ष रूप से सम्पादित हो सके।पुलिस महानिरीक्षक अजमेर रेंज जोसफ ने कहा कि जिले में अति संवेदनशील व संवेदनशील मतदान केन्द्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेंगे।
चुनावों के दौरान जिले में अद्र्धसैनिक बलों को तैनात किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक योगेश दाधीच ने कहा कि चुनाव कार्य में किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

सभी थाना क्षेत्र के प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में मुस्तैदी से कार्य करते हुए भयमुक्त मतदान कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं।
आईजी ने सभी थाना क्षेत्रों के थाना प्रभारियों से थाना क्षेत्र के रिकॉर्ड व कार्यों के बारे में प्रजेंटेशन के जरिए जानकारी ली तथा सभी थाना प्रभारियों को चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता का सख्ती से पालना कराने के निर्देश दिए।
बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधनलाल सोकरिया, वृताधिकारी राजेश मलिक सहित वृत मालपुरा व देवली क्षेत्र के सभी थाना प्रभारी मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो