लग्जरी कार से अवैध डोडा पोस्त बरामद कर दो युवकों को किया गिरफ्तार

लग्जरी कार से अवैध डोडा पोस्त बरामद कर दो युवकों को किया गिरफ्तार

By: pawan sharma

Updated: 28 Oct 2020, 07:31 PM IST

मालपुरा. लाम्बाहरिसिंह थानान्तर्गत मंगलवार को पुलिस ने देवल गांव के निकट एक लग्जरी कार से जांच के दौरान 197 किलो अवैध रुप से डोडा पोस्त जब्त किया है। थाना प्रभारी खिंवराज ने बताया कि गश्त के दौरान लाम्बाहरिसिंह व देवल गांव के बीच बिलेडा तिराहे के निकट झाड़ली की ओर से आती हुई एक लग्जरी कार को रोक कर पूछताछ की गई, उसमें दस बोरी में 197.810 ग्राम लगभग 6 लाख रुपए कीमत का डोडा पोस्त पाया गया, जिस पर वाहन को जब्त कर चालक कल्याणपुरा माण्डलगढ़ जिला भीलवाड़ा निवासी शंकर धाकड़ पुत्र रामेश्वर धाकड़ एवं कार में सवार सील गांव थाना अराई जिला अजमेर निवासी रतन लाल जाट पुत्र जसा जाट को गिरफ्तार किया गया। इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु की।

घर में घुसकर मारपीट का मामला दर्ज
पीपलू (रा.क.). उपखंड क्षेत्र के रानोली के सूरजमल पुत्र लच्छूराम खटीक ने पीपलू थाने में स्वयं को जान से मारने की कोशिश करने तथा उसकी पत्नी व भाई की पत्नी के साथ घर में घुसकर मारपीट कर बेअदब करने के मामले में गांव के ही 9 जनों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया हैं। पीपलू थाने में दर्ज मामले के अनुसार पीडि़त सूरजमल ने बताया कि 25 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे करीब अपने घर पर सेफ्टी टैंक की सफाई करवाकर अपनी दुकान पर कार्य कर रहा था।

इस दौरान पड़ौस की महिलाएं अमरी पत्नी जगन्नाथ, प्रिया पुत्री जगन्नाथ, पूजा पत्नी लक्ष्मीनारायण खटीक निवासी रानोली ने उसकी पत्नी के साथ गाली गलौच की। प्रार्थी ने अपनी पत्नी को घर को अंदर बुला लिया। इसी दौरान लक्ष्मीनारायण, अशोक, जगन्नाथ आदि ने हाथों में कुल्हाड़ी लेकर जबरन उसके घर में घुसकर प्रार्थी के साथ मारपीट की। जिससे वह गंभीर घायल हो गया।

वहीं प्रार्थी के भाई की पत्नी ममता पत्नी हरिनारायण बीच-बचाव करने आई तो अशोक ने लकडिय़ों से मारपीट कर उसे भी घायल कर दिया। मोहल्ले के लोगों ने बीच बचाव किया। पुलिस ने पीडि़त की ओर से विभिन्न धाराओं में 9 जनों के विरुद्ध नामजद मामला दर्ज कर घायलों का मेडिकल मुआयना करवाया हैं। वहीं तफ्तीश हैड कांस्टेबल बाबूलाल को सौंपी हैं।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned