चुनाव जीतने के बाद पहली बार पहुंचे विधायक बोले, अभी नया हूं समझने के लिए दो तीन साल का समय चाहिए

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: jalaluddin khan

Published: 03 Mar 2019, 01:53 PM IST

रानोली कठमाना। हमेशा जनता के बीच रहकर उनके सुख-दुख में सहभागी बनने का वायदा करके हाल ही में बने विधायक ने अपने अभिनंदन कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों को इस तरह नसीहत दी कि वे रात की बजाय दिन में ही करें फोन अथवा रूबरू मिलें। यह सुनकर कार्यकर्ता काफी मायूस हुए है।


निवाई विधायक प्रशांत बैरवा चुनाव जीतने के बाद पहली बार नानेर गांव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से रखे गए अभिनंदन समारोह में मतदाताओं का आभार जताने के लिए शुक्रवार को पहुंचे, तब उन्होंने यह बात कार्यकर्ताओं के कही। उन्होने कहा कि कार्यकर्ताओं के भरोसे पर खरे उतरेंगे। लेकिन वह नए-नए हैं उन्हें भौगोलिक परिस्थितियों के समझने के लिए दो तीन साल का समय चाहिए।

 

जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष लक्ष्मण चौधरी ने कहा कि कार्यकर्ता विकास की सतत प्रक्रिया को जारी रखने के लिए प्रदेश के साथ साथ केंद्र में भी कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए काम करें। पीपलू ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रामगोपाल मीणा ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है।

 

पार्टी लोकसभा चुनाव में जिसे भी टिकट दे उसे सर्वाधिक वोटों से जीता करा हमें भेजना है। इससे पहले विधायक के नानेर पहुंचने पर ग्रामीणों ने ढोल बजाते हुए जोरदार अभिनंदन किया तथा ग्रामीणों ने बंदरों के आतंकए पेयजल संकट समेत कई समस्याएं उन्हें बताई। विधायक ने लोगों के अभाव अभियोग सुनकर उनकी समस्याएं हल करने का भरोसा दिया। इस अवसर पर काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता एवं ग्रामीण मौजूद थे।

jalaluddin khan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned