scriptहादसा: दूल्हा-दुल्हन समेत छह घायल, टोंक रैफर | Incident: Six wounded, including bridegroom, Tonk Reifer | Patrika News

हादसा: दूल्हा-दुल्हन समेत छह घायल, टोंक रैफर

locationटोंकPublished: May 20, 2019 01:59:54 pm

Submitted by:

MOHAN LAL KUMAWAT

दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दूल्हा-दुल्हन समेत छह जने घायल हो गए। घायलो को दूनी अस्पताल लेकर आए

Brought to the hospital

दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दूल्हा-दुल्हन समेत छह जने घायल हो गए।

दूनी-बंथली. नयागांव गोडया गांव के पास रविवार को दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दूल्हा-दुल्हन समेत छह जने घायल हो गए। घायलो को दूनी अस्पताल लेकर आए, लेकिन हालत गम्भीर होने पर दूल्हा-दुल्हन समेत पांच जनों को टोंक रैफर कर दिया।
घायलो में एक बाइक पर नैनवां निवासी रामअवतार बैरवा, मुकेश वाल्मीकि व सुनील बैरवा थे। दूसरी बाइक पर दूल्हा टोडारायसिंह निवासी मनीष गुर्जर, दुल्हन रिंकू गुर्जर व लाली गुर्जर थे।

इनमें से रामअवतार, मुकेश, मनीष, रिंकू व लाली को टोंक रैफर किया गया। एम्बुलेंस कार्मिक मुकेश गुर्जर व हंसराज मीना ने बताया कि दूल्हा मनीष दुल्हन रिंकू सहित लाली के साथ नयागांव गोड्या में शादी के बाद देवता ढोकने आए थे। आवा की ओर से आई बाइक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

निवाई. झिलाय रोड स्थित रेलवे फाटक पर रविवार को सुबह 8 बजे ट्रेन की चपेट में आने से एक 45 वर्षीय युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी बनवारीलाल मीणा ने बताया मृतक की शिनाख्त शंकरलाल सोनी पुत्र रामनाथ सोनी निवासी पडों का मोहल्ला वार्ड नंबर चार के रूप में हुई। पोस्टमार्टम शव करा परिजनों को सौंपा।

कार की टक्कर से मां-बेटी घायल: पराना रोड पर कार एवं बाइक की भिड़ंत में एक महिला एवं एक 5 वर्षीय बालिका घायल हो गई।

पुलिस ने बताया रविवार को महिला बंसी यादव अपनी पुत्री रितिका यादव व पुत्र के साथ बाइक पर सवार होकर गांव उमेदपुरा से अपने गांव चनानी जा रहे थे, जिनके पराना गांव के समीप एक कार ने टक्कर मार दी, जिसमेें बंसी यादव अपनीे पुत्री रितिका यादव घायल हो गई।

जहरीला कीड़ा काटने से युवक की मृत्यु: रानोली कठमाणा. लोहरवाड़ा गांव में रजके की रखवाली कर रहे एक किसान की जहरीला कीड़ा काटने से मृत्यु हो गई। पीपलू पुलिस ने बताया कि शनिवार रात को लोहरवाड़ा निवासी रामकिशन (28) पुत्र रामकरण जाट है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो