scriptभारतीय किसान संघ ने उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के बाहर दिया धरना | Indian Farmers Union gave a token strike | Patrika News
टोंक

भारतीय किसान संघ ने उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के बाहर दिया धरना

उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के सामने भारतीय किसान संघ के पदाधिकारियों ने अपनी मांगों के निराकरण को लेकर एक दिवसीय सांकेतिक धरना दिया।
 

टोंकAug 11, 2020 / 05:27 pm

pawan sharma

भारतीय किसान संघ ने उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के बाहर दिया धरना

भारतीय किसान संघ ने उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के बाहर दिया धरना

उनियारा. यहां सोमवार को उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के सामने भारतीय किसान संघ के पदाधिकारियों ने अपनी मांगों के निराकरण को लेकर एक दिवसीय सांकेतिक धरना दिया। भारतीय किसान संघ के पूर्व घोषित कार्यक्रमानुसार मुख्यमंत्री सहित प्रशासनिक अधिकारियों को पूर्व में कई बार किसानों की समस्याओं के पांच सूत्री मांग पत्र का निस्तारण नहीं किए जाने को लेकर जिलामंत्री मदन कुमावत, संभाग प्रभारी रामस्वरूप धाकड़ की अगुवाई में उपखण्ड़ अधिकारी कार्यालय के समक्ष भगवान धरणीधर का चित्र लगाकर धरना दिया।
शाम 4 बजे बाद संघ के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम 5 सूत्री मांगों के निस्तारण को लेकर ज्ञापन भी सौंपा। इस दौरान तहसील अध्यक्ष रामकिशन धाकड़, मंत्री गिर्राज सैनी, जिला सहमंत्री मुकेश चौधरी, मिथलेश सैनी, शंकर चौधरी आदि संघ के पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद थे।

भारतीय किसान संघ ने सौंपा ज्ञापन
देवली. किसानों के लाभ के लिए जून 2020 में जारी किए गए कृषि व्यापार अध्यादेश में सुधार करने की मांग को लेकर सोमवार को भारतीय किसान संघ ने प्रधानमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपने में तहसील अध्यक्ष देवलाल धाकड़, रामनिवास बैरवा, रामकिशन, मुकेश, हंसराज थे।

निवाई. भारतीय किसान संघ के जिला उपाध्यक्ष रामगोपाल जाट के नेतृत्व में सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम किसानों के बिजली के बिल माफ करने व केंद्र द्वारा निर्धारित उत्पादन का 40 प्रतिशत एमएसपी पर खरीद पूरा करवाने सहित विभिन्न मांगों को लेकर उपखंड अधिकारी रूबी अंसार को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन देने वालों में ब्लॉक अध्यक्ष रमेशचंद्र, महामंत्री केदार चौधरी सहित कई पदाधिकारी शामिल थे।ए.सं.

Home / Tonk / भारतीय किसान संघ ने उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के बाहर दिया धरना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो