scriptनवनियुक्त पुलिस उपाधीक्षक दिए निर्देश, अगर किया ऐसा तो होगी सख्त कार्रवाई | Instructions on Action on Bikers | Patrika News

नवनियुक्त पुलिस उपाधीक्षक दिए निर्देश, अगर किया ऐसा तो होगी सख्त कार्रवाई

locationटोंकPublished: Mar 07, 2019 01:40:19 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

instructions-on-action-on-bikers

नवनियुक्त पुलिस उपाधीक्षक दिए निर्देश, अगर किया ऐसा तो होगी सख्त कार्रवाई

देवली. शहर में बढ़ रही बाइकर्स की समस्या को लेकर मंगलवार को नवनियुक्त पुलिस उपाधीक्षक एन. आर. मीना ने स्थानीय पुलिस को सख्त निर्देश दिए है। साथ ही पुलिस अधिकारियों को शहर में गश्त कर समस्या निस्तारण के लिए पाबंद किया है।
उल्लेखनीय है कि शहर की आवासीय कॉलोनियों में पिछले एक वर्ष से बाइकर्स की समस्या बनी हुई है। यहां कम उम्र के बाइकर्स कॉलोनियों में तेज रफ्तार से वाहन चलाते है। वहीं हल्ला मचाते हुए शांतिभंग कर रहे है। इधर, मंगलवार को थाने आए पुलिस उपाधीक्षक एन. आर. मीना ने बाइकर्स की समस्या को गंभीरता से लिया।
उन्होंने पुलिस उपनिरीक्षक घनश्याम मीणा को ऐसे बाइकर्स के खिलाफ कार्रवाई की बात कही। उपाधीक्षक ने कहा कि शहर की पटेल नगर व विवेकानंद कॉलोनी सहित क्षेत्रों में शाम व रात के दौरान बाइकर्स निकलते है।
ऐसे में इन युवकों के हेलमेट, लाइसेंस व दस्तावेजों की जांच करे। साथ ही महिलाओं व युवतियों से बदतमीजी करने वाले बाइकर्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।

उपाधीक्षक मीना ने प्रतिदिन रॉल कॉल में उक्त समस्या सभी पुलिसकर्मियों को बताने की बात कही, ताकि समस्या का निराकरण हो।

चालक व रैकी करने वाले किए गिरफ्तार

टोंक. सदर थाना पुलिस ने बनास नदी स्थित सरवराबाद से बजरी भरकर जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर चालक राणोली निवासी मांगू खां को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने नयागांव मार्गपर खाली खड़े चार ट्रैक्टर-ट्रॉली को भी जब्त कर लिया। इसी प्रकार पुलिस ने बजरी वाहनों की रैकी तथा एस्कॉर्ट करने वाले ककराजकलां निवासी बद्री पुत्र रामदेव कीर तथा डांगरथल निवासी सुरेश पुत्र मदनलाल गुर्जर को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो