scriptक्षतिग्रस्त खंभे व खुले लटक रहे बिजली के तार हादसों को दे रहे आमंत्रण | Invitation to lightning wire accidents | Patrika News

क्षतिग्रस्त खंभे व खुले लटक रहे बिजली के तार हादसों को दे रहे आमंत्रण

locationटोंकPublished: Mar 25, 2019 02:22:45 pm

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

invitation-to-lightning-wire-accidents

क्षतिग्रस्त खंभे व खुले लटक रहे बिजली के तार हादसों को दे रहे आमंत्रण

पीपलू. कस्बे कई स्थानों पर बिजली के खंभे क्षतिग्रस्त है तो कहीं बिजली के तार लटक रहे है। निगम का सुरक्षा को लेकर कोई ध्यान नहीं है। इससे हादसा होने की संभावना बनी हुई है। कस्बे के लोगों ने कई बार निगम कार्यालय में भी स्थिति से अवगत कराया, लेकिन सुधार के नाम पर कुछ भी नहीं हुआ।
जानकारी अनुसार कस्बे के महावीर चौक, शिवालय रोड, नवनिर्माण सब्जी मण्डी के पास, तहसील कार्यालय के बाहर मैन बस स्टेण्ड अधिकांश जगहों पर खंभे एवं ट्रांसफॉर्मर कई जगह लगे हुए है। इनके चारों ओर सुरक्षा के भी कोई बंदोबस्त नहीं है। इससे आए दिन मवेशी करंट के शिकार बन रहे है।
नवनिर्माण सब्जी मण्डी के पास तो मवेशियों के पानी पीने के लिए ग्राम पचायंत के द्वारा खेळी बना रखी है। उसके पास ही ट्रांसफार्मर के नीचे की तरफ खुले तारों लटक रहे है, जिससे कई बार हादसे हो चुके है।
हुक्काबार पर मारा छापा
टोंक. कोतवाली थाना पुलिस ने शेर अली खां की गली में अवैध रूप से चल रहे हुक्काबार छापा मारा है। पुलिस ने मौके से 8 हुक्के व कईफ्लेवर जब्त किए हैं। साथ ही पुलिस ने तीन जनों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि ये बार फैजान पुत्र शकूर चला रहा था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फैजान तथा वहां मौजूद सऊद तथा मनीष को गिरफ्तार किया है।

हथियार लेकर घूमते एक गिरफ्तार
टोंक. कोतवाली थाना पुलिस ने धारदार हथियार लेकर घूम रहे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली थाना प्रभारी अशोक मीणा ने बताया कि आरोपी रजबन निवासी अजीम पुत्र अजीज अहमद है। वह कायमखानियों की गली में छुर्रा लेकर घूम रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया। बाद में उसे न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो