scriptissued leases in the camp | शिविर में 110 स्टेट ग्रान्ट व कृषि भूमि नियमन के 95 पट्टे जारी किये | Patrika News

शिविर में 110 स्टेट ग्रान्ट व कृषि भूमि नियमन के 95 पट्टे जारी किये

प्रशासन शहरो के संग अभियान-2021 के तहत बुधवार को अग्निशमन केन्द्र टोंक में शिविर आयोजित किया गया।

टोंक

Published: December 29, 2021 07:56:19 pm

टोंक. राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे प्रशासन शहरो के संग अभियान-2021 के तहत बुधवार को वार्ड 55, 56, 57, 58 एवं 60 के लिए अग्निशमन केन्द्र टोंक में शिविर आयोजित किया गया। नगर परिषद आयुक्त धर्मपाल जाट ने बताया कि शिविर में 110 स्टेट ग्रान्ट, कृषि भूमि नियमन के तहत 95 पट्टे जारी किये गये तथा 4.20 लाख रूपये परिषद कोष में जमा किये गये।
शिविर में 110 स्टेट ग्रान्ट व कृषि भूमि नियमन के 95 पट्टे जारी किये
शिविर में 110 स्टेट ग्रान्ट व कृषि भूमि नियमन के 95 पट्टे जारी किये
जाट ने बताया कि शिविर के दोरान 20 पत्रावलियां कृषि भूमि नियमन, 18 पत्रावलियां स्टेट ग्रान्ट एक्ट, 69-क के तहत 18 पत्रावलियां तथा 31 जन्म-मृत्यु एवं विवाह प्रमाण-पत्र हेतु प्राप्त हुये। एवं समस्त 31 जन्म मृत्यु एवं विवाह प्रमाण पत्रों को मौके पर ही निस्तारित किया गये। केम्प के दौरान हजारीलाल भील केम्प प्रभारी, मो0 उमर खान, सह-प्रभारी, बजरंग लाल वर्मा उपसभापति, पार्षद शब्बीर अहमद, राहुल सैनी आदि भी मोजूद रहे।
स्टेट ग्रांट के पट्टे वितरित
टोडारायङ्क्षसह. प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत नगरपालिका क्षेत्र स्थित राउप्रावि रेगरान घाटी में शिविर आयोजित किया गया। पालिका के वार्ड 14,15,16 व 17 के आयोजित शिविर में स्टेट ग्रांट एक्ट के19 पट्टे, लीज पट्टे 4 व 7 जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र समेत कुल 30 प्रकरणों का निस्तारण किया गया। शिविर में पालिका अधिशासी अधिकारी नमन शर्मा, पालिकाध्यक्ष भरतलाल सैनी, उपाध्यक्ष प्रतिनिधि मोहनलाल गौड़, पालिका पूर्व अध्यक्ष संतकुमार जैन, प्रहलाद चांवला, विनोद कुमार महावर, भूमि शाखा प्रभारी किशनलाल गुर्जर समेत अन्य कार्मिक मौजूद थे।
वेतन नहीं तो काम नहीं
मालपुरा. ब्लॉक में कार्यरत कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने पांच माह से वेतन नहीं मिलने के विरोध में उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर वेतन नहीं तो काम नहीं की चेतावनी दी। कोविड स्वास्थ्य सहायकों के जिला संयोजक नेेमीचंद सैनी एवं ब्लॉक अध्यक्ष साहेल खान के नेतृत्व में सहायकों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से रैली निकालकर नारे लगाते हुए उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
इसमें बताया गया कि कोरोना काल के दौरान कोरोना नियन्त्रण के लिए सरकार ने कोविड सहायकों की भर्ती की थी। भर्ती होने के बाद कोविड सहायकों ने घर-घर जाकर लोगो की जांच की और टीके लगाए, लेकिन कोविड सहायकों को पिछले जुलाई से वेतन नहीं दिया जा रहा है, जिसके चलते उनकी आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। चेतावनी दी कि 31 दिसंबर तक वेतन नहीं मिलने पर वेतन नहीं तो काम नहीं की तर्ज पर किसी प्रकार का कार्य नहीं करेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगापूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.