scriptसात दिन से अंधेरा है देवली-उनियारा विधानसभा क्षेत्र के कल्याणपुरा गांव में | It is dark for seven days in Kalyanpura village of Devli-Uniyara assem | Patrika News

सात दिन से अंधेरा है देवली-उनियारा विधानसभा क्षेत्र के कल्याणपुरा गांव में

locationटोंकPublished: Jan 19, 2022 02:53:43 pm

Submitted by:

Vijay

ग्रामीणों ने बिजली निगम के खिलाफ जताई नाराजगी

सात दिन से अंधेरा है देवली-उनियारा विधानसभा क्षेत्र के कल्याणपुरा गांव में

सात दिन से अंधेरा है देवली-उनियारा विधानसभा क्षेत्र के कल्याणपुरा गांव में

दूनी. तहसील क्षेत्र की चंदवाड़ पंचायत कल्याणपुरा गांव में बिजली निगम की ओर से कई दिन से खराब की जगह दूसरा ट्रांसफार्मर नहीं लगाए जाने से मंगलवार ग्रामीणों ने नाराजगी जताकर आंदोलन की चेतावनी दी है। उल्लेखनीय है कि कई दिनों से परेशान ग्रामीणों ने सुबह एक जगह एकत्रित होकर निगम के खिलाफ नाराजगी जता प्रदर्शन किया। साथ ही दूरभाष पर निगम अधिकारियों से नवीन ट्रांसफार्मर रखने की मांग की। गौरतलब है कि गत दिनों कल्याणपुरा गांव में आकाशीय बिजली गिरने से गांव का एक मात्र ट्रांसफार्मर जल गया। इसके बाद निगम कर्मचारियों को अवगत करा दिया, लेकिन खराब की जगह नया ट्रांसफार्मर नहीं रखे जाने से मवेशियों के पेयजल की समस्या तो बनी हुई है, शाम होते ही गांव में अंधेरा व्याप्त हो जाता है। इसहायक अभियंता हरीश चौधरी ने ट्रांसफार्मर लगाए जाने के निर्देश दिए हंै।
राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मेलन स्थगित
देवली. शिक्षक संघ एलीमेंट्री सेकण्डरी टीचर एसोसिएशन (रेसटा) के प्रदेशाध्यक्ष मोहर ङ्क्षसह सलावद ने प्रदेश व जिला कार्यकारणी की सर्वसहमति से वर्तमान परिस्थितियों में कोरोना के बढ़ते प्रभाव के कारण 21 व 22 जनवरी को प्रस्तावित राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मेलन को स्थगित कर दिया है। जिलाध्यक्ष अनिल गौतम ने बताया कि वर्तमान में 50 व्यक्ति से अधिक समारोह में शामिल नहीं हो सकते हैं।जबकि सम्मेलन में राज्य भर से शिक्षक भाग लेने की संभावना रहती है। ऐसे में सम्मेलन करवाया जाना उचित नहीं है । जिला प्रवक्ता द्वारका प्रसाद प्रजापति ने बताया कि अगर स्थिति ठीक रहती है तो प्रदेश कार्यकारणी,जिलाध्यक्ष व जिला मंत्रियों की प्रांतीय बैठक का आयोजन किया जाएगा।उसी में प्रदेश कार्यकारणी के चुनाव करवाएं जाएंगे अन्यथा सभी की ऑनलाइन वर्चुअल मीङ्क्षटग आयोजन करके प्रदेश कार्यकारणी के चुनाव संपन्न करवा दिए जाएंगे। प्रदेशाध्यक्ष ने सभी पदाधिकारियों को राज्य सरकार की कोरोना गाइडलाइन की पालना करने व आमजन को जागरूक करने के लिए निर्देशित किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो