करंट की चपेट में आने से झुलसे युवक को किया जयपुर रेफर

केंद्रीय भेड़ एवं ऊन अनुसंधान संस्थान में मंगलवार को विद्युत कार्य करने के दौरान एक युवक करंट की चपेट में आ गया, जिसे गंभीर हालत में मालपुरा से जयपुर रेफर किया गया।

मालपुरा. केंद्रीय भेड़ एवं ऊन अनुसंधान संस्थान में मंगलवार को विद्युत कार्य करने के दौरान एक युवक करंट की चपेट में आ गया, जिसे गंभीर हालत में मालपुरा से जयपुर रेफर किया गया। जानकारी अनुसार अविकानगर संस्थान में संवेदक के द्वारा विद्युत दुरुस्तीकरण कार्य किया जा रहा था।

इसी दौरान सभी सप्लाई बंद कर खम्भे पर विद्युत कार्य कर रहा मालपुरा का वार्ड नंबर 19 निवासी निजामुद्दीन पुत्र इमामुद्दीन अचानक से खम्भे के तारों में करंट प्रवाहित होने से झुलस गया। इस दौरान मौके पर मौजूद अन्य कार्मिकों ने युवक को मालपुरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां युवक का प्राथमिक उपचार जयपुर रेफर किया गया।

मकान में मृत मिला
टोंक. भीखापुरा क्षेत्र स्थित सूने मकान में पुलिस को एक जना मृत मिला है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्दकर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक हनुमान सैनी है। वह नगर परिषद में अस्थायी रूप से ट्रैक्टर चला था। वह गत तीनों दिनों से लापता था। परिवार ने सब जगह तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिला। भीखापुरा में भी उनका मकान है। परिवार के लोग तलाश करते हुए वहां पहुंचे तो वह मृत मिला।


कार ने मोपेड़ को मारी टक्कर, दो बालिकाएं घायल
मालपुरा. मालपुरा से अजमेर जाने वाले मार्ग पर महाविद्यालय मोड़ के निकट तेज रफ्तार कार ने मोपेड़ को टक्कर मार दी, जिसमें मोपेड़ सवार दो बालिकाएं गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। जानकारी अनुसार महाविद्यालय की छात्रा सपना प्रतिहार व रुंजल जैन निवासी टोरडी मोपेड़ से घर जा रही थी।

इस दौरान महाविद्यालय मोड़ पर अजमेर की ओर से आ रही एक कार ने मोपेड़ के पीछे से टक्कर मारी, जिससे मोपेड़ व दोनों बालिकाएं काफी दूर पर कार के साथ ही घसीटती हुई चली गई तथा सडक़ किनारे पोल से टकरा गई। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी रवीन्द्र सिंह ने घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया। तथा कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया।


स्पार्किंग से मची अफरा-तफरी
टोंक. शहर के नौशेमियां के पुल क्षेत्र में मंगलवार को बिजली के ट्रांसफॉर्मर में हुए फाल्ट से गिरी चिंगारियों से अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान बिजली गुल होने से बाजार के अधिकांश इलाके में अंधेरा छा गया। सूचना के बाद पहुंचे निगम कार्मिकों ने मरम्मत शुरू की। लोगों ने बताया कि पहले ट्रांसफॉर्मर में उठी और बाद में सडक़ पर गिरने लगी। इससे अफरा-तफरी मच गई।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned