script

थाने में युवक की मौत के मामले में शराब ठेकेदार की जीप की जब्त

locationटोंकPublished: May 16, 2021 07:40:43 pm

Submitted by:

pawan sharma

दत्तवास थाना परिसर में एक जने की मौत के मामले में आरोपी ठेकेदार की जीप को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस उपाधीक्षक बृजेंद्रसिंह भाटी ने बताया कि तीन दिन पूर्व दत्तवास थानान्तर्गत के गांव जगसरा से शराब ठेकेदार कालूराम मीणा के सेल्समैन द्वारा पप्पूलाल मीणा को अपनी जीप में बैठाकर दत्तवास थाने पर उसके विरुद्ध अवैध शराब का मामला दर्ज करवाने के लिए लाए थे।

थाने में युवक की मौत के मामले में शराब ठेकेदार की जीप की जब्त

थाने में युवक की मौत के मामले में शराब ठेकेदार की जीप की जब्त

निवाई. दत्तवास थाना परिसर में एक जने की मौत के मामले में आरोपी ठेकेदार की जीप को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस उपाधीक्षक बृजेंद्रसिंह भाटी ने बताया कि तीन दिन पूर्व दत्तवास थानान्तर्गत के गांव जगसरा से शराब ठेकेदार कालूराम मीणा के सेल्समैन द्वारा पप्पूलाल मीणा को अपनी जीप में बैठाकर दत्तवास थाने पर उसके विरुद्ध अवैध शराब का मामला दर्ज करवाने के लिए लाए थे।
उसी दौरान पप्पूलाल को खून की उल्टी होने के बाद मृत्यु हो गई थी,जिस पर परिजनों ने एएसआई और शराब ठेकेदार सहित अन्य तीन चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया था। उन्होंने बताया कि शराब ठेकेदार की गाड़ी को जब्त कर लिया गया है।
शराब की दो दुकाने सील

टोडारायसिंह. संयुक्त प्रवर्तक दल ने फल सब्जी व थोक मण्डी के साथ शहर के मुख्य बाजारों में कोरोना गाइडलाइन की पालना को लेकर फ्लैग मार्च कर लोगों को पाबंद किया वही उपखण्ड क्षेत्र में कोविड 19 की पालना नहीं करने पर हमीरपुर व कृपालभैरू स्थित शराब की दुकान को आगामी 72 घण्टे के लिए सील किया गया।
इधर, कोरोना गाइड लाइन की पालना नहीं करने सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर नगरपालिका ने 29 व्यक्तियों के खिलाफ चालान कार्रवाई कर 4300 रुपए तथा उपखण्ड प्रशासन ने 10 चालान 4400 रुपए का जुर्माना वसूला। इस दौरान संयुक्त प्रवर्तक दल में अधिशासी अधिकारी शंभूलाल मीणा, नायब तहसीलदार ओमप्रकाश शर्मा, सहायक अभियंता पिंटूलाल मीणा समेत पालिका कार्मिक मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो