scriptविवाह सम्मेलन से लौट रही जीप ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलटी, दुर्घटना में सात जने हुए घायल | Jeep turns back from marriage conference | Patrika News

विवाह सम्मेलन से लौट रही जीप ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलटी, दुर्घटना में सात जने हुए घायल

locationटोंकPublished: Jun 14, 2019 11:10:38 am

Submitted by:

pawan sharma

कार में करीब एक दर्जन सवार थे। इसमें सात घायलों के अलावा अन्य को भी हल्की चोटें आई है।
 

jeep-turns-back-from-marriage-conference

विवाह सम्मेलन से लौट रही जीप ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलटी, दुर्घटना में सात जने हुए घायल

दूनी. संथली-राजमहल मार्ग पर बीसलपुर से विवाह सम्मेलन से लौट रही कार के पलटने से सात जने घायल हो गए। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई सभी घायलों को निजी वाहन से दूनी अस्पताल पहुंचाया।
जहां चार जनों की हालत गंभीर होने से चिकित्सक ने टोंक रैफर कर दिया। घायलों में टोड़ारायसिंह निवासी रामस्वरूप पुत्र हजारी प्रजापत, आदित्य पुत्र पुरुषोत्तम प्रजापत, सोनिया पुत्री पुरुषोत्तम प्रजापत, दूनी निवासी हीरालाल प्रजापत, अजयराज पुत्र हीरालाल प्रजापत, इन्द्रजीत पुत्र हीरालाल प्रजापत व नर्बदा पत्नी हीरालाल प्रजापत है।
उल्लेखनीय है कि हीरालाल कार से बीसलपुर में आयोजित प्रजापत समाज के विवाह सम्मेलन में परिजनों को लेकर गया था। वापस लौटने के दौरान संथली से पहले सामने से तेज गति से आए ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पलट गई। गौरतलब है कि कार में करीब एक दर्जन सवार थे। इसमें सात घायलों के अलावा अन्य को भी हल्की चोटें आई है।
कार अनियन्त्रित होकर वाहन से टकराई
बरवास. कस्बे के पास स्थित पालड़ा गांव में बुधवार देर रात टोंक रोड पर कार अनियन्त्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गई, जिसमें बदाम पत्नी नानूलाल मीणा (60), मोना देवी पत्नी अशोक मीणा घायल हो गए।
बरवास निवासी अशोक मीणा अपनी माता को अस्पताल दिखाने टोंक जा रहे थे। पालड़ा गांव के समीप मोड पर कार अनियन्त्रित होकर सामने से आ रहे वाहन से जा टकराई। हादसे में कार चालक अशोक मीणा बाल-बाल बच गए।
बाइक की चपेट में आने से एक घायल
रानोली कठमाणा. विलायतीपुरा देवरी मार्ग पर अज्ञात मोटरसाइकिल की चपेट में आने से 6 0 वर्षीय वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी अनुसार नाथड़ी गांव निवासी 6 0 वर्षीय गेंदीलाल गुर्जर अपने गांव जा रहा था तब सामने से आ रही मोटरसाइकिल ने विलायतीपुरा के गांव के पास टक्कर मार दी इससे उसके पांव में फैक्चर हो गया।
बाइक टकराई, दो घायल
उनियारा. यहां रविवार देर शाम को बाइक के डिवाइडर से टकरा जाने के कारण दो जने घायल हो गए। सूत्रों के अनुसार बैंक ऑफ बडौदा शाखा संूथड़ा के मैनेजर राजेश मीणा अपने साथी कमलेश चौधरी निवासी कुण्डेर के साथ बाइक से उनियारा से अलीगढ़ की ओर रविवार रात करीब 8 बजे जा रहे थे।
हाइवे पर गैस एजेन्सी के पास स्थित फ्लाई ओवर से गुजरने पर अचानक सामने गाय के आ जाने से उसे बचाने के चक्कर में असतुंलित होकर डिवाइडर से जा टकरा गए। चिकित्सक ने बैंक मैनेजर को उपचार देकर छुट्टी दे दी। जबकि दूसरे साथी कमलेश उनियारा में ही उपचार करवा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो