script17 लाख की धोखाधड़ी का आरोपी न्यायिक हिरासत में | Judicial custody accused of cheating of 17 lakhs | Patrika News

17 लाख की धोखाधड़ी का आरोपी न्यायिक हिरासत में

locationटोंकPublished: Nov 24, 2021 07:32:09 am

Submitted by:

pawan sharma

मालपुरा निवासी दो वर्ष से फरार युवक को बिजली बिलों को जमा करने के नाम 17 लाख 14 हजार रुपए की धोखाधड़ी करने के आरोपी में गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

17 लाख की धोखाधड़ी का आरोपी न्यायिक हिरासत

17 लाख की धोखाधड़ी का आरोपी न्यायिक हिरासत

मालपुरा. मालपुरा निवासी दो वर्ष से फरार युवक को बिजली बिलों को जमा करने के नाम 17 लाख 14 हजार रुपए की धोखाधड़ी करने के आरोपी में गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।
थाना प्रभारी कैलाश कुमार विश्नोई ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश, एएसपी राकेश बैरवा के आदेशानुसार व पुलिस उप अधीक्षक चक्रवर्ती सिंह राठौड़ के निर्देशन में थाने में दर्ज धोखाधड़ी मामले में पिछले दो वर्ष से फरार युवक मालपुरा निवासी आशिष टेमाणी को ई मित्र सेवा केन्द्र में विद्युत बिलों को जमा करने के नाम से उपभोक्ताओं के साथ 17 लाख 14 हजार 947 रुपए की राशि विद्युत विभाग में नहीं करवाने पर गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने बताया कि आरोपी टेमाणी पिछले दो वर्ष से फरार था, जिसे मंगलवार को जयपुर के प्रतापनगर पुलिस थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। जहां से आरोपी को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजा है।

मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार
टोंक. सदर थाना पुलिस ने मंगलवार को मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में एक जने को गिरफ्तार किया है। सदर थाना प्रभारी हरिराम वर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बमोर निवासी संजू उर्फ संजय पुत्र पप्पूलाल रैगर है। गत दिनों बमोर गांव से मोटरसाइकिल चोरी हुई थी। इसका मामला सदर थाने में दर्ज कराया गया था। मामले में पुलिस जांच कर आरोपी संजय को छावनी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।
5 साल से फरार वारंटी पकड़ा: सदर थाना पुलिस ने पांच साल से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी हरिराम वर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रुस्तमगंज निवासी बाबूलाल जाट पुत्र श्रवणलाल है। वह एसीजेएम न्यायालय का स्थायी वारंटी है। उसे पुलिस ने बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है।
चार आरोपी गिरफ्तार
लाम्बाहरिसिंह. क्षेत्र के कांटोली गांव में दो पक्षों में रंजिश लेकर हुए जानलेवा व मारपीट मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपियों से उपयोग में ली लाठियां जब्त की है। थाना प्रभारी प्रभुसिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कमरुद्दीन ,सदाम हुसैन, अमजद उर्फ कालु व असलम निवासी कांटोली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो