दिल्ली से बस में आ रहे युवक को नशीला पदार्थ पिला कर ढाई लाख लूटे, अचेत अवस्था में लोगों ने अस्पताल में कराया भर्ती

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: pawan sharma

Published: 29 Mar 2019, 09:16 AM IST

निवाई. रोडवेज बस से दिल्ली से अपने गांव आ रहे एक जने की जेब में रखे 2 लाख 50 हजार रुपए, मोबाइल व आवश्यक कागजात पार होने का मामला सामने आया है पीडि़त पिता रामस्वरूप गुर्जर ने बताया कि उसका परिवार कई वर्षों से दिल्ली में रह रहा है।

 

पीडि़त अपनी केसीसी जमा करवाने के लिए दिल्ली से ढाई लाख रुपए लेकर निवाई उपखण्ड स्थित अपने गांव बस्सी आ रहा था। इसी दौरान कोटपूतली में बस रूकने पर वहां एक ढाबे पर एक अंजान व्यक्ति ने उसको पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। बस में चढऩे के बाद उसे बेहोशी छा गई।

 

इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति उनकी जेब में रखे ढाई लाख रुपए निकाल कर ले गए। उन्होंने बताया कि रोडवेज सुबह निवाई पहुंचने पर उसको परिचालक ने उसको पंचायत समिति के बाहर उतार दिया। इसी दौरान गांव से आ रहे रामजीलाल पोसवाल ने उनको घायल अवस्था में देखकर उनके पास गया।

 

तो उसकी जेब कटी फटी हुई दिखाई दी। उन्होंने रामस्वरूप के परिवारजनों को फोन पर सूचना दी। परिजनों ने निवाई पहुंचकर राजकीय अस्पताल में उसको भर्ती करवाया गया। जहां से चिकित्सकों ने उसका उपचार करके छुट्टी दे दी गई।

युवक की कुचलने से मौत
अलीगढ़. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 116 स्थित चौरू गांव के बस स्टेण्ड पर बुधवार देर रात्रि को अज्ञात वाहन ने एक युवक कुचल दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

अलीगढ़ पुलिस थाना एएसआई गणपतसिंह ने बताया कि दुर्घटना में मृतक युवक कैलाश (45)पुत्र प्रहलाद खंगार निवासी चौरू है, जिसकी देर रात्रि को चौरू बस स्टेण्ड पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार को मृतक का े पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

 

 

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned