scriptKabaddi player Pista Meena | कबड्डी खिलाड़ी पिस्ता मीणा के पक्ष में सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन, चयन में लगाया भेदभाव का आरोप | Patrika News

कबड्डी खिलाड़ी पिस्ता मीणा के पक्ष में सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन, चयन में लगाया भेदभाव का आरोप

राज्य के खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना के विधानसभा क्षेत्र की कबड्डी खिलाड़ी पिस्ता मीणा की पात्रता के बावजूद राष्ट्रीय टीम में चयन नही करने पर अखिल भारतीय मीणा विकास संगठन ने मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी भारत भूषण गोयल को ज्ञापन सौंपा गया।

 

टोंक

Updated: December 31, 2021 07:11:25 pm

देवली. राज्य के खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना के विधानसभा क्षेत्र की कबड्डी खिलाड़ी पिस्ता मीणा की पात्रता के बावजूद राष्ट्रीय टीम में चयन नही करने पर अखिल भारतीय मीणा विकास संगठन के देवली व दूनी अध्यक्ष किस्तूर चंद मीणा के नेतृत्व मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी भारत भूषण गोयल को ज्ञापन सौंपा गया।जिसमें खिलाड़ी पिस्ता मीना को उचित न्याय दिलवाने की मांग की गई।
कबड्डी खिलाड़ी पिस्ता मीणा के पक्ष में सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन, चयन में लगाया भेदभाव का आरोप
कबड्डी खिलाड़ी पिस्ता मीणा के पक्ष में सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन, चयन में लगाया भेदभाव का आरोप

शुक्रवार को संगठन के बैनर पर सौंपे ज्ञापन में बताया कि कबड्डी खिलाड़ी पिस्ता मीणा बूंदी जिला अंतर्गत हिंडोली विधानसभा क्षेत्र की निवासी है। जो कबड्डी खेल की अच्छी खिलाड़ी है जिसने 5-5 बार राज्य व जिला स्तर समेत कई प्रतियोगिताओं में कई ट्राफियां जीत चुकी है। बूंदी महाविद्यालय द्वारा पिस्ता मीणा के साथ राजनीति दुव्र्यवहार करते हुए महाविद्यालय कमेटी द्वारा दूसरी लडक़ी जो राजनीति पावरफूल है उसको चयन कर लिया गया।
जबकि हिंडोली क्षेत्र विधायक जो प्रदेश में खेल मंत्री अशोक चांदना है उनके क्षेत्र की मीणा समाज की बेटी के साथ अन्याय हो रहा है। संगठन ने मुख्यमंत्री से खिलाड़ी पिस्ता मीणा को उचित न्याय दिलवाने की मांग की है।
इस दौरान डॉ राजेन्द्र सिंह मीणा, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष रतन हाड़ा,पंचायत समिति सदस्य राम सिंह मीणा, शारदा देवी,सरपंच सरिता मीणा पोल्याडा, रेखा मीणा राजकोट, सुनील मीणा सांवतगढ़, पूर्व सरपंच यादराम मीणा कासीर, विनोद मीणा, शंकरलाल, गोपाल, सुरेश मीणा समेत कई लोग मौजूद रहे।पूर्व में भी इस मामले को लेकर ज्ञापन दिया गया है।
पुलिस उपाधीक्षक बनने पर किया अभिनंदन
देवली. जनसेवा समिति एवं पेंशनर समाज ने शुक्रवार को शहर के बेटे राजेश कुमार टेलर के पदोन्नति द्वारा पुलिस उपाधीक्षक बनने पर तहसील परिसर स्थित पेंशनर भवन में अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम में जनसेवा समिति अध्यक्ष नवल किशोर मंगल ने कहा कि मेहनत एवं लगन से जो पद मिला है उससे शहरवासी गौरवान्वित है।
वही पुलिस उपाधीक्षक ने भी अपने अनुभवों को सांझा किया। इस दौरान समिति एवं पेंशनर समाज के सदस्यों तथा मित्रों ने माला पहनाकर स्वागत किया। टेलर के पिता सेवानिवृत शिक्षक घीसा लाल ने सभी का आभार जताया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.