scriptकहिकसा: कोरोना की असली लड़ाई बाकी हैं-एसडीएम | Kahikasa: Corona's real battle remains-SDM | Patrika News

कहिकसा: कोरोना की असली लड़ाई बाकी हैं-एसडीएम

locationटोंकPublished: Jul 03, 2020 11:09:21 am

Submitted by:

MOHAN LAL KUMAWAT

कोरोना जागरुकता अभियान के तहत उपखंड क्षेत्र के बनवाड़ा में लोगों को एक हजार मास्क व सेनेटाइजर का वितरण किया गया। कार्यक्रम में अतिथि उपखंड अधिकारी डॉ. लक्ष्मीनारायण बुनकर ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना से असली लड़ाई अभी बाकी हैं। पहले से ज्यादा हमें सतर्क रहना होगा।

  Corona awareness

पीपलू. बनवाड़ा में कार्यक्रम को संबोधित करते एसडीएम।

पीपलू कोरोना जागरुकता अभियान के तहत उपखंड क्षेत्र के बनवाड़ा में लोगों को एक हजार मास्क व सेनेटाइजर का वितरण किया गया। कार्यक्रम में अतिथि उपखंड अधिकारी डॉ. लक्ष्मीनारायण बुनकर ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना से असली लड़ाई अभी बाकी हैं। पहले से ज्यादा हमें सतर्क रहना होगा।

इस दौरान विशिष्ट अतिथि सीएचसी चिकित्सा प्रभारी अधिकारी डॉ. रामअवतार माली ने ग्रामीणों को मास्क, सेनेटाइजर के प्रयोग में बरती जाने वाली सावधानियों सहित कोरोना के लक्षणों की जानकारी दी। इस दौरान कोरोना वॉरियर्स शिक्षक दिनकर विजयवर्गीय, सुभाष गोदारा का उपखंड अधिकारी ने कोरोना काल में सेवाएं देने पर माला, साफा पहनाकर सम्मान किया। इस मौके सरपंच गिर्राज प्रजापत, धर्मराज शर्मा, भरत शर्मा, उम्मेद आदि मौजूद रहे।

टोंक. भाजपा की ओर से निवाई नगर पालिका के नियुक्त निवाई चुनाव प्रभारी व भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामचन्द्र गुर्जर शुक्रवार सुबह 8 बजे निवाई में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। वे बैठक के दौरान मतदाता सूची के बारे में चर्चा करेंगे। साथ ही शहर में चल रही चुनाव की तैयारियों पर मंथन करेंगे।
प्रवेश तिथि बढ़ाई
देवली. देवकन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय देवली में सत्र 2020-21 के लिए प्रवेश की तिथि आगामी 15 जुलाई तक बढ़ा दी गई है। कार्यालय समय पर छात्राएं महाविद्यालय आकर आवेदन कर सकती है। यह जानकारी महाविद्यालय निदेशक रमेश मुकुल ने दी।

निवाई. दादू संप्रदाय के संत चेतनदास ने कोरोना महामारी के चलते श्रद्धालुओं को गुरु पूर्णिमा महोत्सव अपने-अपने घरों में ही मनाने का आह्वान किया है। उन्होंने यह निर्णय व्यक्तिगत सुरक्षा एवं सरकारी दिशा निर्देशों के अनुपालन के तहत लिया गया है। इसी प्रकार संत भजनानंद गिरी आश्रम करीरिया के प्रमुख संत कर्मानंद गिरी ने भी सभी अनुयायियों से गुरु पूर्णिमा महोत्सव घरों में मनाने की अपील की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो