शादी समारोह में करंट लगने से किशोर की मौत, मातम में बदली खुशियां

शादी समारोह में करंट लगने से किशोर की मौत, मातम में बदली खुशियां

Pawan Kumar Sharma | Publish: May, 15 2019 05:01:00 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

इस दौरान परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल देवली की मोर्चरी में रखवाया।

देवली. हनुमाननगर थाना क्षेत्र के बिजेठा गांव में सोमवार रात टीनशेड में करंट लगने से 17 वर्षीय किशोर की मौके पर मौत हो गई। उक्त हादसा मृतक किशोर के परिवार में हुए शादी समारोह के तुरन्त बाद हुआ। इससे परिजनों में शोक की लहर दौड़ पड़ी।


थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि हादसे में खेमराज पुत्र रतिराम मीणा निवासी बिजेठा की मौत हुई। सोमवार को मृतक के पिता रतिराम के भाई की पुत्री की शादी थी। इसे लेकर दोपहर को बारात आई हुई थी।

 

परिजनों ने रात 11 बजे तक बारात की आवाभगत की तथा दुल्हन को विदा किया। इस दौरान खेमराज शेष बचे मेहमानों को भोजन करा रहा था। इस बीच समीप लगे टीनशेड को उसने पकड़ लिया।

 

टीनशेड में करंट प्रवाहित होने से मृतक लोहे की एंगल के चिपक गया। जहां उसकी मौके पर मौत हो गई। लोगों ने आनन-फानन में बिजली बंद कराई। इस दौरान परिवार में कोहराम मच गया।

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल देवली की मोर्चरी में रखवाया। जिसका मंगलवार सुबह बजे पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुर्पुद कर दिया।

 

मोटरसाइकिल भिडऩे से एक की मौत

निवाई.बरोनी थाना क्षेत्र स्थित गांव सकतपुरा के समीप दो मोटरसाइकिल के आमने-सामने भिडऩे पर एक के चालक की मौत हो गई। दूसरे को स्थानीय राजकीय सामुदायिक अस्पताल से जयपुर रैफर किया गया।

 

थाना प्रभारी रामकृष्ण ने बताया कि विष्णु स्वामी (19) पुत्र सत्यनारायण स्वामी निवासी नला मोटरसाइकिल पर सवार होकर निवाई से अपने गांव जा रहा था।

 

वहीं नोहटा निवासी भवानी शंकर पुत्र रामस्वरूप जाट मोटरसाइकिल पर सवार होकर नला से निवाई आ रहा था। सकतपुरा गांव के समीप दोनों की मोटरसाइकिल आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिससे दोनों घायल हो गए।

 

राजकीय सामुदायिक अस्पताल में लाने पर चिकित्सकों ने विष्णु स्वामी को मृत घोषित कर दिया। भवानी शंकर की चिंताजनक स्थिति होने पर जयपुर रैफर कर दिया। विष्णु स्वामी का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया।

 

पीछे से दी ट्रक ने कंटेनर के टक्कर
निवाई. राष्ट्रीय-राजमार्ग पर विनायक ढाबे के समीप देर रात शराब से भरे कंटेनर के पीछे से दूसरे ट्रक के चालक ने तेज गति से चलाकर टक्कर मार दी। शराब से भरा कंटेनर असंतुलित होकर रोड से नीचे उतर गया।

 

कंटेनर के चालक ने बताया कि वह जयपुर से शराब लेकर कोटा जा रहा था। इसी दौरान उसको प्यास लगने के कारण वह ढाबे पर पानी पीने के लिए कंटेनर को रोक दिया। पानी पीकर रवाना हो रहा था।

 

पीछे सेे तेज गति में आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे कंटेनर घूमकर सडक़ से नीचे उतर कर खाई में जा गिरा। जिससे चालक व कंटेनर पलटने से बाल-बाल बच गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned