मोक्षधामों की सफाई के लिए सामाजिक संगठनों ने कलक्टर को लिखा पत्र

मोक्षधामों की सफाई के लिए सामाजिक संगठनों ने कलक्टर को लिखा पत्र

 

By: pawan sharma

Updated: 16 Dec 2020, 06:23 PM IST

निवाई. शहर के बीचोंबीच झिलाय रोड स्थित मोक्षधाम सहित शहर के सभी श्मशान घाटों में साफ -सफ ाई नहीं करने से चारों तरफ गंदगी फैली हुई है, जिससे मोक्षधामों में अन्त्येष्टि के लिए आने वाले लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।
मोक्षधामों में फैली गंदगी को लेकर श्याम मित्र मंडल अध्यक्ष रवि अग्रवाल, ऑल इंडिया पारीक महासभा के जिलाध्यक्ष चेतन पारीक, हंगर क्लब के अध्यक्ष शशिकांत टोडवाल, प्रोपर्टी एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश पराणा सहित विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से शहर के सभी मोक्षधामों में नगरपालिका द्वारा सफ ाई करवाने की मांग की है। संगठनों के पदाधिकारियों ने बताया कि सभी मोक्षधामों में चारों तरफ कचरा फैला हुआ है, लेकिन पालिका प्रशासन का इस ओर ध्यान नहीं है। शहर के बालाजी बावड़ी के समीप स्थित मोक्षधाम,भरकुंआ तालाब के समीप स्थित श्मशान घाट, शिवाजी पार्क के बाहर स्थित श्मशान घाट सहित विभिन्न श्मशान घाटों में चारों कचरा फैला हुआ है, जिससे लोगों को अंतिम संस्कार के दौरान कचरे के ढेेरों को एक तरफ कर अन्त्येष्टि करनी पड़ रही है।
मास्क वितरित किए

निवाई. सेव अवर फ ाउंडेशन एनजीओ द्वारा शहर के विभिन्न मोहल्लों में कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क और प्रचार के लिए पंफलेट व पोस्टर बांटे। फ ाउंडेशन द्वारा कोलियों का मोहल्ला, बैरवा मोहल्ला, रैगरों का मोहल्ला, वेयरहाउस के पास सहित विभिन्न मोहल्लों में फ ाउंडेशन के संस्थापक व अध्यक्ष दीपराम महावर ने कोरोना महामारी से बचने के लिए विभिन्न उपाय और तरीके बताकर नि:शुल्क मास्क बांटे। तथा फ ांउडेशन की महासचिव पुष्पा महावर, तेजकरण बैरवा, रमेशचंद, पंकज, विमल, रामप्रसाद, राजेंद्र, ओमप्रकाश, राजेश्वरी, गिर्राज, नरेंद्र आदि कार्यकर्ताओं ने शहर में कोरोना से बचाव के लिए मास्क वितरित कर पोस्टर चिपका कर जागरुकता के लिए पंफलेट बांटे।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned