खेत में काम कर रही महिला से किया था गंदा काम करने के अभियुक्तों को आजीवन कारावास की सुनाई सजा

जहां न्यायालय ने जांच व सुनाई के बाद कैलाश तथा कालू को दोषी माना और उन्हें आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

By: pawan sharma

Published: 26 Jan 2018, 02:35 PM IST

टोंक. दुष्कर्म के मामले में अजा,जजा न्यायालय के विशिष्ट न्यायाधीश हिमांकनी गौड़ ने दो अभियुक्तों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। उन पर 27-27 हजार रुपए का जुर्माना भी किया है। प्रकरण के अनुसार अभियुक्त बरोनी के रहड़ निवासी कैलाश पुत्र भागुता गुर्जर तथा बरोनी के नोहटा निवासी कालूराम पुत्र देवराम रैगर है। प्रकरण के अनुसार नोहटा के खेत में एक महिला 16 अगस्त 2015 को कार्य कर रही थी।

 

 

इस दौरान कैलाश व कालू आए और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने महिला की ओर से मामला दर्ज कर जांच शुरू की। न्यायालय में उनके खिलाफ चालान पेश किया। जहां न्यायालय ने जांच व सुनाई के बाद कैलाश तथा कालू को दोषी माना और उन्हें आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

 


जेल भेजने के आदेश दिए
बंथली. बाजोली गांव से गत दिनों बहला-फुसलाकर नाबालिग छात्रा का अपहरण व दुष्कर्म के तीसरे आरोपित को पुलिस ने बुधवार शाम गिरफ्तार कर गुरुवार को टोंक न्यायालय में पेश किया। जहां न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आरोपित को जेल भेजने के आदेश दिए। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित कालानला थाना देई जिला बूंदी निवासी सुखपाल उर्फ शोपाल पुत्र फूंदालाल मीणा है।

 

 

उन्होंने बताया कि नाबालिग छात्रा के पिता की ओर से दर्ज मामले में बताया कि गत दिनों अवकाश होने से रा. उ. मा. विद्यालय बड़ोली में कक्षा 8वीं में पढ़ रही पन्द्रह वर्षीय नाबालिग पुत्री घर पर थी। इसी दौरान मौका देख आरोपित घर में आए ओर छात्रा को बहला-फुसला अपहरण कर ले गए। शेष एक आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

 

 

दस साल से फरार वारन्टी गिरफ्तार
धोखाधड़ी मामले में करीब दस सासलों से न्यायालय के आदेशों की अवहेला कर फरार चल रहे आरोपी को घाड़ पुलिस ने गुरुवार गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मुगलाना थाना घाड़ निवासी रामलाल पुत्र रामनारायण गुर्जर है।

 

 

तीन घायल
पीपलू (टोंक). रानोली में दोपहर को टै्रक्टर की टक्कर से बाइक सवार पीपलू के हनुमान माली, राजेश माली, शुभम लक्षकार गंभीर घायल हो गए, जिन्हें आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में चिकित्सक के नहीं होने से पीपलू ले जाना पड़ा। जहां से टोंक रैफर कर दिया गया। तीनों बाइक पर खेड़ापति बालाजी के दर्शन करपीपलू लौट रहे थे।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned